दैनिक भास्कर हिंदी: देखिए बॉलीवुड, प्लस टीवी दुनिया की गॉसिप

December 24th, 2018

हाईलाइट

  • दीपिका ने मजाकिया अंदाज में जवाब देते हुए कहा
  • टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'जीरो' (Zero) देखी

डिजिटल डेस्क,मुंबई। जैसा कि सभी जानते हैं कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी को एक महीने से ज्यादा समय हो गया है। आपको बता दें कि दीपिका और रणवीर ने इसी साल 14 नवंबर को इटली में शादी की। दोनों शादी के बाद अपनी मैरीड लाइफ के बारे में खुलकर बात भी कर रहे हैं। दीपिका ने बताया कि अपने पेरेंट्स से ज्यादा मुझसे डरते हैं रणवीर। दीपिका पादुकोण ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान रणवीर और खुद से जुड़े कई राज खोले। जिसके बारे में चारों तरफ इस कपल की ही बातें हो रही हैं। ये कपल अपने पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा सुर्खियों में छाए रहते हैं। 

दीपिका ने बताया कि अपने पेरेंट्स से ज्यादा मुझसे डरते हैं रणवीर- 

अक्सर आपने शादी के बाद लड़कियों का सरनेम बदलने की बात सुनी होगी। हालांकि वर्षों से चलती आ रही इस प्रथा में बदलाव आता दिख रहा है। जी हां रणवीर से शादी करने के बाद दीपिका ने नहीं बल्कि रणवीर ने अपने सरनेम में बदलाव किया है। इस बात का खुलासा खुद दीपिका ने किया है। दरअसल, फिल्मफेयर के एक इंटरव्यू के दौरान जब दीपिका से यह सवाल किया गया कि क्या उन्हें अब 'दीपिका पादुकोण सिंह भवनानी बुलाया जाए? इस पर दीपिका ने मजाकिया अंदाज में जवाब देते हुए कहा, मैंने आपको क्या सिखाया था? मैं हूं दीपिका पादुकोण वाइफ ऑफ रणवीर सिंह पादुकोण। दोनों ही किसी न किसी शो या इवेंट में एक दूसरे की तारीफ करते हुए थकते नहीं  हैं। हाल ही में एक  इंटरव्यू के दौरान दीपिका ने एक बार फिर से अपनी शादी के खूबसूरत लम्हों को शेयर किया।

 

विराट ने देखी पत्नी अनुष्का की फिल्म जीरो-

 

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'जीरो' (Zero) देखी। फिल्म में विराट की पत्नी अनुष्का शर्मा भी लीड रोल में हैं। शाहरुख खान, अनुष्का और कैटरीना कैफ स्टारर इस फिल्म के रिव्यू भले ही अच्छे ना आए हों, लेकिन विराट को ये फिल्म काफी पसंद आई है विराट ने ट्विटर पर लिखा, 'मैंने जीरो देखी और मुझे फिल्म बहुत एंटरटेनिंग लगी। मुझे बहुत मजा आया, सबने फिल्म में अच्छी एक्टिंग की है। अनुष्का शर्मा का काम मुझे बहुत पसंद आया क्योंकि मुझे लगता है कि उनका रोल काफी चैलेंजिंग था और उन्होंने शानदार एक्टिंग की है। विराट ने भले ही फिल्म की खूब तारीफ की हो, लेकिन अब वो अपने इस ट्वीट के लिए बहुत ट्रोल भी हो रहे हैं। लोगों ने इस पोस्ट पर कई कमेंट्स किए हैं और लिखा है कि पत्नी की फिल्म है इसलिए विराट ने ऐसा पोस्ट किया है।

 

 

Bigg Boss 12: सोमी खान हुईं घर से बेघर-

 

 

आपको बता दें कि रियलिटी शो बिग बॉस अब अपने अंतिम पड़ाव पर है। रियलिटी शो बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12) के फिनाले में अब सिर्फ एक हफ्ते का बचा है। 30 दिसंबर को शो का आखिरी एपिसोड टेलीकास्ट होगा। इससे ठीक पहले सोमी खान को सबसे कम वोट मिलने के कारण घर से बेघर होना पड़ा है। फिनाले तक पहुंचने के लिए कई टास्क हुए। अपने टास्क को पूरा कर सुरभि राणा ने बिग बॉस 12 के फिनाले में अपनी जगह बना ली, लेकिन सोमी फिनाले तक नहीं पहुंच पाईं।

 

शाहरुख खान बोले, 'स्टारडम हावी हो गया है-

 


बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान का कहना  है कि उन्हें लगता है कि उनका स्टारडम इतना ज्यादा हावी हो गया है कि लोग उन्हें एक नॉर्मल रोल में देखना पसंद नहीं करते। शाहरुख ने कहा, 'मुझे ऐसा लगता है कि मेरे स्टारडम में मैंने खुद को खो दिया। जब मैं एक रोमांटिक हीरो बना तो महिलाओं ने मुझे अपने ख्वाबों में बहुत ज्यादा खूबसूरत पाया लेकिन मैं वैसा नहीं था। फिर मैंने क्यूपिड का किरदार प्ले किया, आइटम नंबर किए, लवर ब्वॉय बना। इस वजह से अब यदि आप मुझे नॉर्मल किरदार में देखना चाहते हैं तो मैं अब वैसा नहीं रहा। बता दें कि फिल्म 'जीरो' शुक्रवार को रिलीज हो गई है। फिल्म 'जीरो' के जरिए शाहरुख खान दर्शकों के बीच अपना जादू चलाने में कामयाब नहीं रहे हैं। फिल्म दो दिनों में बॉक्स ऑफिस पर अपना कुछ खास जादू नहीं चला पाई है। जीरो ने पहले दिन 20.14 करोड़ की शानदार कमाई की थी। हालांकि, शाहरुख के रिकॉर्ड को देखते हुए ये कमाई कम मानी जा रही थी और अब तो दूसरे दिन की कमाई की भी जानकारी सामाने आ गई है। दरअसल, रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने दूसरे दिन करीब 18.22 करोड़ का बिजनेस किया है।  तो कुल मिलाकर 2 दिन में फिल्म ने भारत में 38.36 करोड़ की कमाई कर ली है।

 

 

ऐश्वर्या राय ने कैंसर पीड़ित बच्चों संग मनाया क्रिसमस-

 


इस समस हर तरफ क्रिसमस (Christmas) की धूम है। फिल्म इंडस्ट्री के सितारें भी इस फेस्टिवल को पूरे उत्साह के साथ मनाते हैं। इसी दौरान बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक ऐश्वर्या राय बच्चन हाल ही में मुंबई के टाटा मेमोरियल कैंसर हॉस्प‍िटल पहुंची थी। वहां पर उन्होंने कैंसर पीड़ित बच्चों संग क्रिसमस का त्यौहार मनाया। जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहीं हैं। इस इवेंट में ऐश्वर्या राय ने गुलाबी कलर का लहंगा पहन रखा था। इवेंट में ऐश्वर्या राय ने बच्चों के साथ फिल्म बंटी और बबली के कजरारे-कजरारे गाने पर डांस भी किया। साथ ही बच्चों ने ऐश्वर्या को अपना टैलेंट भी दिखाया। ऐश्वर्या ने बच्चों के साथ सेल्फी भी ली। ऐश्वर्या राय जल्द ही फिल्म 'गुलाबजामुन' में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके अपोजिट अभिषेक बच्चन को देखा जाएगा।
 
प्रियंका चोपड़ा की जेठानी ने कही ये बात-

 


प्रियंका चोपड़ा की जेठानी डेनिएले जोनस का कहना है कि जोधपुर में देवर निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा की शादी में शामिल होना उनके लिए बहुत ही अच्छा अनुभव रहा, लेकिन साथ ही उन्हें लगता है कि भारतीय अभिनेत्री शादी के जश्नों और कार्यक्रमों के चलते थक जरूर गईं होंगी। एक मैगजीन के लिए दिए इंटरव्यू में डेनिएले ने नवविवाहित दंपति की तारीफ करते हुए बताया कि शादी के पहले हुए कार्यक्रमों, खासकर संगीत के फंशन में उन्होंने खूब आनंद लिया। उन्होंने कहा, 'एक रात होती है जिसे संगीत कहते हैं और इसमें आपको परिवारों से कॉम्पीटीशन पड़ता है और आप देखते हैं कि कौन ज्यादा हावी है। यह सब मेरे लिए बहुत मजेदार रहा।