आईफा रॉक्स में बॉलीवुड की सरदार उधम से लेकर अतरंगी रे को मिला टॉप सम्मान

Bollywoods Sardar Udham to Atrangi Ray got top honors at IIFA Rocks
आईफा रॉक्स में बॉलीवुड की सरदार उधम से लेकर अतरंगी रे को मिला टॉप सम्मान
आईफा रॉक्स 2022 आईफा रॉक्स में बॉलीवुड की सरदार उधम से लेकर अतरंगी रे को मिला टॉप सम्मान

डिजिटल डेस्क, मुंबई। आईफा अवार्ड का आगाज हो चुका है, बॉलीवुड की कई फिल्मो को इस खास मौके पर अवार्ड से नवाजा गया। एक्टर विक्की कौशल स्टारार सरदार उधम आईफा रॉक्स 2022 अवार्ड्स में सबसे ज्यादा अवार्ड अपने नाम करती नजर आई। फिल्म को सिनेमैटोग्राफी और एडिटिंग में तीन पुरस्कार हाथ लगें।

इसके बाद लिस्ट में शामिल है आनंद एल राय की अतरंगी रे, जिसमें धनुष, सारा अली खान और अक्षय कुमार ने शानदार एक्टिंग की है। इसे दो अवार्ड चाका चक सॉन्ग की सर्वश्रेष्ठ कोरियोग्राफी और एआर रहमान के बैकग्राउंड स्कोर के लिए मिले हैं।

सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर विक्रम बत्रा की बायोपिक "शेरशाह" भी इस लिस्ट में कदम जमाने में सफल हुई है, इस फिल्म के लिए संदीप श्रीवास्तव को बेस्ट स्क्रिनप्ले का पुरस्कार दिया गया है।

अनुभव सिन्हा और मृण्मयी लागू की तापसी पन्नू-स्टारर फिल्म थप्पड़ बेस्ट डायलॉग के लिए ट्रॉफी मिली है, वहीं अजय देवगन की हिट पीरियड एक्शन ड्रामा तन्हाजी: द अनसंग वॉरियर को बेस्ट साउंड डिजाइन के लिए अवार्ड दिया गया है।

कबीर खान की 83, जो भारतीय क्रिकेट टीम की 1983 विश्व कप की याद ताजा करती है, इस फिल्म में बेस्ट साउंड मिक्सिंग के लिए अजय कुमार पीबी और माणिक बत्रा पुरस्कार दिया गया है।

Created On :   4 Jun 2022 1:11 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story