बोमन ईरानी-स्टारर मासूम को 16.4 मिलियन दर्शकों ने देखा

Boman Irani-starrer Masoom garnered 16.4 million views
बोमन ईरानी-स्टारर मासूम को 16.4 मिलियन दर्शकों ने देखा
डिजिटल डेब्यू सीरीज बोमन ईरानी-स्टारर मासूम को 16.4 मिलियन दर्शकों ने देखा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। रिलायंस एंटरटेनमेंट की ड्रीमर्स एंड डूअर्स कंपनी द्वारा बोमन ईरानी की डिजिटल डेब्यू सीरीज मासूम भारत में सबसे ज्यादा देखे जाने वाले शीर्ष 10 शो (जनवरी-जून 2022) में से एक रही है। हाल ही में ओरमैक्स की रिपोर्ट के मुताबिक इसे 16.4 मिलियन दर्शकों ने देखा है।

अपने प्रीमियर के बाद पहले दो हफ्तों के लिए, शो सभी प्लेटफार्मों में पहले स्थान पर रहा। इसे आलोचकों और दर्शकों दोनों से अत्यधिक सकारात्मक समीक्षा मिली है। दर्शकों ने ओटीटी क्षेत्र में नवोदित कलाकार बोमन के साथ-साथ समारा तिजोरी के पहले प्रदर्शन की प्रशंसा की है।

बोमन ने कहा, मैं बदलाव में विश्वास करता हूं और मुझे लगता है कि बदलाव ही एकमात्र ऐसी चीज है जो मुझे ऊर्जावान और खुश रखता है।

मैं मासूम के लिए उत्साहित हूं क्योंकि यह मेरी पहली वेब श्रृंखला थी, जो अधिक स्क्रीन समय की अनुमति देती है। आप एक चरित्र की पूरी यात्रा देख सकते हैं।

मासूम की सफलता से उत्साहित गुरमीत सिंह ने कहा कि, मासूम वास्तव में एक विशेष शो है।

सिंह ने कहा, भारतीय परिवारों में रहस्यों, पेचीदगियों और जटिलताओं के अनूठे चित्रण ने इस शो को दर्शकों के लिए भरोसेमंद बना दिया है।

ड्रीमर्स एंड डूअर्स कंपनी के सीईओ नमित शर्मा ने कहा, हम मासूम को मिली दर्शकों की प्रतिक्रिया से खुश हैं। हमारे नए स्टूडियो की पहली श्रृंखला के रूप में, यह एक ड्रीम डेब्यू है। हमें जो प्यार मिला है, वह मासूम है। मासूम हमें भविष्य में बेहतर काम करने के लिए प्रोत्साहित करेगी।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   21 July 2022 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story