दैनिक भास्कर हिंदी: PM Modi biopic: बोमन ईरानी निभाएंगे ये दमदार किरदार

February 21st, 2019

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। पीएम मोदी पर बन रही बायोपिक 'पीएम नरेंद्र मोदी' का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी हो चुका है। विवेक ओबेरॉय इस फिल्म में नरेंद्र मोदी का किरदार निभाते नजर आ रहे हैं। साथ ही उनकी पत्नी की भूमिका में बरखा बिष्ठ हैं। इस फिल्म की घोषणा के बाद से ही फिल्म से जुड़े अन्य किरदारों का भी जिक्र होने लगा। पीएम मोदी की मां और अमित शाह के बाद, लोग रतन टाटा के बारे में जानना चाहते हैं। लोग जानना चाहते हैं कि फिल्म में रतन टाटा का ​किरदार कौन निभाएगा। 

आपको बता दें कि पीएम मोदी की बायोपिक में रतन टाटा का अहम ​किरदार है। इस​ किरदार को बॉलीवुड के वायरस, बोमन ईरानी निभाने वाले हैं। इस किरदार को लेकर बोमन ईरानी का कहना है कि मुझे कई बार लोगों ने कहा है कि मैं रतन टाटा जी से मिलता-जुलता लगता हूं। मैं हमेशा सोचता था ये किरदार मुझे न‍िभाने को मिले। फिर जब संदीप और व‍िवेक ने मुझे इस रोल के लिए बुलाया तो बस ऑफर सुनते ही मैंने हां कर दी। फिल्म में मेरा किरदार छोटा होगा, लेकिन रोल दमदार और अहम है।

फिल्म में बोमन ईरानी के होने से उनके फैंस बहुत खुश हैं। इसके पहले जब पीएम मोदी के लिए विवेक ओबेरॉय को फाइनल किया गया था तो फैंस बहुत नाराज हुए थे। उन्होंने विवेक को ट्रोल भी किया था। साथ ही बोमन ने विवेक के लिए कहा कि विवेक अपने किरदार को लेकर बहुत हार्डवर्क कर रहा है।  

इस फिल्म में अन्य किरदारों की बात करें तो पीएम मोदी की मां के रोल में जरीना वहाब नजर आएंगी। अमित शाह के रोल में मनोज जोशी दिखाई देंगे। इस फिल्म का डायरेक्शन उमंग कुमार द्वारा किया जा रहा है। यह फिल्म 23 भाषाओं में रिलीज होगी। दर्शकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।