ब्रैड पिट के पास उन अभिनेताओं की सीक्रेट लिस्ट है जिनके साथ वह कभी काम नहीं करेंगे

Brad Pitt Has a Secret List of Actors Hell Never Work With
ब्रैड पिट के पास उन अभिनेताओं की सीक्रेट लिस्ट है जिनके साथ वह कभी काम नहीं करेंगे
हॉलीवुड ब्रैड पिट के पास उन अभिनेताओं की सीक्रेट लिस्ट है जिनके साथ वह कभी काम नहीं करेंगे

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजेलिस। हॉलीवुड स्टार ब्रैड पिट के पास हॉलीवुड अभिनेताओं की एक सीक्रेट लिस्ट है, जिसके साथ वह काम नहीं करेंगे। ऐसा बुलेट ट्रेन के सह-कलाकार आरोन टेलर-जॉनसन ने कहा है। मिरर डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार, 58 वर्षीय अभिनेता ने कुछ सबसे बड़े नामों के साथ काम किया है, लेकिन टेलर-जॉनसन का मानना है कि कुछ ऐसे चेहरे हैं जिनके साथ वह फिल्म करने से इनकार करते हैं।

निर्देशक सैम टेलर-जॉनसन के पति ने नई फिल्म बुलेट ट्रेन के लिए एक साक्षात्कार के दौरान इसे साझा किया, जिसमें वे जापान में हत्यारों की भूमिका निभा रहे हैं। डैड-ऑफ-सिक्स के साथ काम करने के बारे में बोलते हुए, हारून ने कहा, वह सिर्फ दुनिया में प्रकाश और आनंद लाना चाहता है और ऐसे लोगों के आसपास रहना चाहता है जो एक अच्छा समय बिताने के लिए है। आप कई अभिनेताओं के साथ काम करते हैं और थोड़ी देर बाद आप नोट्स बनाना शुरू करते हैं (जैसे) मैं निश्चित रूप से इस व्यक्ति के साथ फिर कभी काम नहीं कर रहा हूं।

24 साल की उम्र में हॉलीवुड में अपनी शुरूआत करने के बाद, पिट ने हॉलीवुड के महान और अच्छे लोगों के साथ स्क्रीन साझा की है। उन्होंने लियोनाडरे डिकैप्रियो के साथ वन्स अपॉन ए टाइम इन हॉलीवुड, बेंजामिन बटन में टिल्डा स्विंटन और निश्चित रूप से मिस्टर एंड मिसेज स्मिथ में अपनी पूर्व पत्नी एंजेलिना जोली के साथ अभिनय किया।

जोली ने शादी के सिर्फ दो साल बाद सितंबर 2016 में अपूरणीय मतभेदों का हवाला देते हुए तलाक के लिए अर्जी दी। जब ब्रैड ने जीक्यू को बताया कि वह ट्राइमेस्टर के अंतिम सेमेस्टर में प्रवेश कर रहे हैं, तो चिंताएं थीं कि अभिनेत्री का पूर्व अपनी नवीनतम फिल्म के बाद सेवानिवृत्त होने के बारे में सोच रहा होगा। हालांकि, प्रीमियर के दौरान पत्रकारों द्वारा यह पूछे जाने पर कि क्या फिल्म उनकी आखिरी होगी, पिट पूछताछ के सवालों की लाइन से हैरान थे।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   9 Aug 2022 1:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story