बायकॉट बॉलीवुड के ट्रेंड के बीच हिट होगी ब्रह्मास्त्र, फिल्म को धांसू बनाने वाले हैं ये पांच फैक्टर्स

Brahmastra will be a hit amidst boycott trend in Bollywood film! Learn five reasons
बायकॉट बॉलीवुड के ट्रेंड के बीच हिट होगी ब्रह्मास्त्र, फिल्म को धांसू बनाने वाले हैं ये पांच फैक्टर्स
हिट होगी ब्रह्मास्त्र! बायकॉट बॉलीवुड के ट्रेंड के बीच हिट होगी ब्रह्मास्त्र, फिल्म को धांसू बनाने वाले हैं ये पांच फैक्टर्स

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई फिल्में फ्लॉप होने के बाद मचअवेटेड फिल्म ब्रह्मास्त्र कुछ ही दिनों बाद रिलीज होने जा रही है। बीते कुछ दिनों से बॉलीवुड फिल्मों को लेकर बायकॉट ट्रेंड का प्रचलन बढ़ गया है, ऐसे में फिल्मों पर काफी प्रभाव पड़ा है, हाल ही के दिनों में रिलीज फिल्में तो कमाई भी नहीं कर पाई हैं और बॉक्स ऑफिस पर पूरी तरह से फ्लॉप रहीं। अब हर किसी को हिट फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। हालांकि, फैन्स का इंतजार खत्म होने वाला है और आगामी 9 सितंबर को सिनेमाघरों में ब्रह्मास्त्र रिजील होने जा रही है। अब फैन्स के मन में सवाल उठ रहे हैं कि ब्रह्मास्त्र  बॉक्स ऑफिस पर कैसा प्रदर्शन करती है? वैसे तो आने समय में सभी सबकुछ साफ हो जाएगा लेकिन आज हम आपको बताना चाहते हैं कि क्यों ब्रह्मास्त्र के हिट होने के चांसेज ज्यादा हैं?

आलिया और रणबीर कपूर की केमिस्ट्री

ये पहली बार होने जा रहा है जब बॉलीवुड का मोस्ट रोमांटिक कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर सिल्वर स्क्रीन पर साथ दिखने वाले हैं। गौरतलब है कि ब्रह्मास्त्र में आलिया व रणबीर पहली बार साथ काम कर रहे हैं। इन दोनों के लुक पर फैन्स भी फिदा है। माना जा रहा है कि आलिया और रणबीर के फैंस अपनी फेवरेट जोड़ी के अंदाज को देखने के लिए थियेटर में जाने से अपने आप को नहीं रोक सकते हैं। 

कमाल का VFX

फैन्स के लिए अवेटेड फिल्म ब्रह्मास्त्र में आलिया और रणबीर की जोड़ी के अलावा भी अगर कोई चर्चा हो रही है तो वह वीएफएक्स के बारे में, ब्रह्मास्त्र फिल्म वीएफएक्स से भरपूर होने वाली है। ब्रह्मास्त्र में ऑस्कर विनिंग टीम ने वीएफएक्स का काम किया है। अगर फिल्म के टेलर में आप वीएफएक्स की झलक देख चुके हैं तो समझ आ गया होगा कि फिल्म में क्या कमाल होगा।

अमिताभ बच्चन व नागार्जुन

ब्रह्मास्त्र के हिट के पीछे की वजह अमिताभ बच्चन व नागार्जुन को भी माना जा रहा है। इन दोनों स्टार्स की बड़ी पॉपुलैरिटी है, इस वजह से फिल्म के हिट की संभावना काफी बढ़ गई है।
 
मौनी रॉय का ये अंदाज

टीवी शो पर नागिन का किरदार निभाने वाली मौनी रॉय अब अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र एक विलेन के रूप में नजर आएंगी। मौनी रॉय का जब पोस्टर रिवील किया गया था, तभी से फैन्स काफी खुश हैं और मौनी रॉय के इस अंदाज के कायल हैं। 

शाहरूख खान का कैमियो

शाहरूख खान के लिए फैन्स की दिवानगी किसी से छिपी नहीं है। शाहरूख खान को इसलिए बॉलीवुड का बादशाह कहा जाता है। उनकी अद्भुत एक्टिंग को देखने के लिए फैन्स खुद ही थियेटर में खिंचते चले आते हैं। बताया जा रहा है कि ब्रह्मास्त्र में शाहरूख खान का कैमियो है। 

Created On :   5 Sep 2022 11:02 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story