शमिता शेट्टी और राकेश बापट के बीच हुआ ब्रेकअप, एक साल भी नहीं रह पाए साथ

Breakup between Shamita Shetty and Rakeysh Bapat, their relationship could not last even a year
शमिता शेट्टी और राकेश बापट के बीच हुआ ब्रेकअप, एक साल भी नहीं रह पाए साथ
राहें हुईं जुदा शमिता शेट्टी और राकेश बापट के बीच हुआ ब्रेकअप, एक साल भी नहीं रह पाए साथ

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री शमिता शेट्टी और उनके ब्यॉयफ्रेंड राकेश बापट के बीच ब्रेकअप हो गया है। यह जानकारी दोनों ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए दी। दोनों के अलग होने की खबर सुनकर उनके फैंस जरुर निराश होंगे। बता दें कि दोनों के बीच प्यार की शुरुआत बिग बॉस ओटीटी से हुई थी। लोगों को शो में इनकी जोड़ी खूब पसंद आई थी। यह शो पिछले साल अगस्त में स्टार्ट हुआ था। मतलब इन दोनों का ये रिश्ता एक साल भी नहीं चल पाया। 

शमिता ने इंस्टाग्राम पर किया अनाउंस

शमिता ने अपने इंस्टा पर पोस्ट शेयर कर लिखा, ""मुझे लगता है कि ये साफ कर देना जरूरी है. राकेश और मैं अब साथ नहीं हैं,लेकिन यह खूबसूरत म्यूज़िक वीडियो उन सभी फैंस के लिए है जिन्होंने हमें इतना प्यार और समर्थन दिया है. हम पर हमेशा इस तरह अपना प्यार बरसाते रहें. आप सभी को प्यार और आभार."

वहीं शमिता के पूर्व बॉयफ्रेंड राकेश बापट ने भी अपने इंस्टाग्राम पर शमिता के साथ ब्रेकअप का अनाउंस किया। राकेश ने इंस्टा स्टोरी में लिखा, "मैं आप सब को बता देना चाहता हूं कि मैं और शमिता अब साथ नहीं हैं. नियति ने हमें बहुत विपरीत परिस्थितियों में मिलवाया. शारा परिवार ने हमारा इतना साथ दिया और हमें इतना प्यार दिया उसके लिए बहुत शुक्रिया. मैं जानता हूं कि ये सुनकर आपका दिल टूट जाएगा, लेकिन उम्मीद करता हूं कि आप लोग हम दोनों पर अलग-अलग भी प्यार बरसाते रहेंगे. आपके सपोर्ट की हमेशा ज़रूरत रहेगी. ये गाना आप सभी के लिए समर्पित है."

गौरतलब है कि, कुछ दिनों पहले भी दोनों के ब्रेकअप की खबरें मीडिया में आईं थीं। तब शमिता ने खबरों को गलत बताकर दोनों के साथ होने की बात कही थी। मीडिया में इन दोनों लव वर्डस् के जुदा होने की खबरें आने की वजह दोनों का कई दिनों से एक साथ नजर न आना था।  

Created On :   26 July 2022 6:29 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story