ब्रिटेन को आखिरकार अपनी मातृभूमि से नया वायसराय मिल गया : बिग बी

Britain has finally got a new Viceroy from its motherland: Big B
ब्रिटेन को आखिरकार अपनी मातृभूमि से नया वायसराय मिल गया : बिग बी
मनोरंजन ब्रिटेन को आखिरकार अपनी मातृभूमि से नया वायसराय मिल गया : बिग बी
हाईलाइट
  • ब्रिटेन को आखिरकार अपनी मातृभूमि से नया वायसराय मिल गया : बिग बी

डिजिटल डेस्क मुंबई। मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने मंगलवार को लिज ट्रस के सत्ता में आने के केवल 45 दिनों के भीतर इस्तीफा देने के बाद यूनाइटेड किंगडम के पहले भारतीय मूल के प्रधानमंत्री बनने के लिए ऋषि सुनक की प्रशंसा की। बिग बी ने इंस्टाग्राम पर ग्रे हुडी और ट्रैक पैंट में अपनी एक तस्वीर पोस्ट की। उन्होंने कैप्शन में लिखा, जय भारत . अब ब्रिटेन के पास मातृभूमि से अपने प्रधानमंत्री के रूप में एक नया वायसराय है।

ट्रस की तरह ऋषि भी ब्रिटेन की कंजरवेटिव पार्टी के नेता हैं, यह भारत में सभी के लिए गर्व का क्षण है क्योंकि वे ब्रिटेन के पहले भारतीय मूल के प्रधानमंत्री बने हैं। सुनक ऑक्सफोर्ड और स्टैनफोर्ड यूनिवर्सिटी के पूर्व छात्र हैं। उनका जन्म साउथेम्प्टन में भारतीय मूल के माता-पिता के घर हुआ था जो पूर्वी अफ्रीका से ब्रिटेन चले गए थे। उन्होंने इंफोसिस के संस्थापक एनआर नारायण मूर्ति की बेटी अक्षता मूर्ति से शादी की है। इस बीच, बच्चन वर्तमान में क्विज-आधारित रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति 14 की मेजबानी कर रहे हैं। उन्हें रश्मिका मंदाना, ब्रह्मास्त्र के साथ अलविदा में भी देखा गया और उनकी अगली फिल्म बोमन ईरानी और अनुपम खेर अभिनीत ऊंचाई होगी।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   25 Oct 2022 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story