ब्रिटनी स्पीयर्स ने की इंस्टाग्राम पर वापसी, 6 दिनों के बाद एक्टिवेट किया अकाउंट

Britney Spears returns to Instagram after 6 days of deactivation
ब्रिटनी स्पीयर्स ने की इंस्टाग्राम पर वापसी, 6 दिनों के बाद एक्टिवेट किया अकाउंट
ब्रेक ओवर ब्रिटनी स्पीयर्स ने की इंस्टाग्राम पर वापसी, 6 दिनों के बाद एक्टिवेट किया अकाउंट
हाईलाइट
  • ब्रिटनी स्पीयर्स ने 6 दिनों के डीएक्टिवेशन के बाद इंस्टाग्राम पर की वापसी

डिजिटल डेस्क, न्यूयॉर्क। ब्रिटनी स्पीयर्स ने अपने इंस्टाग्राम को फिर से सक्रिय किया है। इंस्टाग्राम से उनका छोटा ब्रेक आधिकारिक तौर पर खत्म हो गया है। बिलबोर्ड डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, हाल ही में सगाई करने वाली गायिका ने सोमवार को अपना खाता फिर से सक्रिय कर दिया।

Britney Spears returns to Instagram after 6 days of deactivation, 'couldn't  stay away' - Bhaskar Live English News

उन्होंने अपने प्रशंसकों से कहा कि वह अपनी सगाई की खबर का जश्न मनाने के लिए अपने होने वाले पति सैम असगरी के साथ एक संक्षिप्त यात्रा पर जाने के बाद बस अपने उत्साह को नियंत्रित नहीं कर सकती है। स्पीयर्स ने अपने फीड पर तस्वीरों की एक श्रृंखला पोस्ट की और लिखा, मेरे सप्ताहांत की छुट्टी के कुछ शॉट्स, मैंने मेरे मंगेतर के साथ मेरी सगाई का जश्न मनाया, मुझे अभी भी इस पर विश्वास नहीं हो रहा है।

Britney Spears' Apple Music Playlist: Listen | Billboard

मैं इंस्टा से ज्यादा देर तक दूर नहीं रह सकती थी इसलिए मैं पहले ही वापस आ गई हूँ। टॉक्सिक गायिका की नई पोस्ट प्रशंसकों द्वारा देखे जाने के छह दिन बाद आई है। स्पीयर्स और असगरी ने 12 सितंबर को इंस्टाग्राम के जरिए अपनी सगाई की घोषणा की थी। स्पीयर्स ने अपनी सगाई की अंगूठी भी दिखाई थी। असगरी के मैनेजर ब्रैंडन कोहेन ने बाद में बिलबोर्ड को दिए एक बयान में कहा कि युगल ने आज अपने लंबे समय से चले आ रहे रिश्ते को आधिकारिक बना दिया है और उनके प्रति व्यक्त किए गए समर्थन, समर्पण और प्यार से बहुत प्रभावित हैं।

(आईएएनएस)

Created On :   21 Sep 2021 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story