कानूनी जीत के बाद ब्रिटनी स्पीयर्स ने फ्रीब्रिटनी कार्यकर्ताओं को दिया धन्यवाद

Britney Spears thanks FreeBritney activists after legal victory
कानूनी जीत के बाद ब्रिटनी स्पीयर्स ने फ्रीब्रिटनी कार्यकर्ताओं को दिया धन्यवाद
रूढ़िवादिता से मुक्त कानूनी जीत के बाद ब्रिटनी स्पीयर्स ने फ्रीब्रिटनी कार्यकर्ताओं को दिया धन्यवाद

 डिजिटल डेस्क,न्यूयॉर्क । एक हफ्ते से भी कम समय में जब एक जज ने ब्रिटनी स्पीयर्स के पिता जेमी स्पीयर्स को उनकी संपत्ति के संरक्षक के पद से हटाने के अनुरोध को स्वीकार कर लिया, तो पॉप स्टार ने ट्विटर पर अपने कार्यकर्ता प्रशंसकों को उनके जीवन को बदलने के लिए धन्यवाद दिया है। इसकी जानकारी बिलबोर्ड डॉट कॉम की रिपोर्ट से सामने आई है। स्पीयर्स ने सोमवार को ट्वीट किया, हैशटैग फ्रीब्रिटनी आंदोलन..मेरे पास शब्द नहीं हैं।

आप लोगों की वजह से और मुझे मेरी रूढ़िवादिता से मुक्त करने में आपके निरंतर लचीलेपन के कारण " मेरा जीवन अब उस दिशा में है ! मैं कल रात दो घंटे रोई क्योंकि मेरे प्रशंसक सबसे अच्छे हैं और मुझे यह पता है "। स्पीयर्स ने संदेश को कान्ये वेस्ट के 2016 के गीत फेड के लिए अपने वाइबिंग के एक वीडियो के साथ ट्वीट किया। द लाइफ ऑफ पाब्लो गीत बिलबोर्ड हॉट 100 पर 47वें स्थान पर पहुंच गया और रिदमिक एयरप्ले में शीर्ष 10 में पहुंच गया है।

पिछले बुधवार को, एल.ए. काउंटी सुपीरियर कोर्ट के न्यायाधीश ब्रेंडा पेनी ने स्पीयर्स की याचिका को स्वीकार कर लिया कि वह अपने पिता को उनकी संपत्ति के संरक्षक के रूप में तुरंत निलंबित कर दें। यह कहते हुए कि उन्हें भूमिका में रखने से अब स्टार के सर्वोत्तम हितों की सेवा नहीं होती है। निर्णय सार्वजनिक होने के कुछ समय बाद, ब्रिटनी ने पहली बार एक विमान उड़ाते हुए खुद का एक वीडियो साझा किया। इंस्टाग्राम पोस्ट पर यह नोट किया कि वह क्लाउड 9 पर थी।

 

(आईएएनएस)

Created On :   5 Oct 2021 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story