ब्रिटनी टूटी हुई थी जब वह होल्ड मी क्लोजर सहयोग के लिए सर एल्टन के पास आई थीं

Britney Was Broken When She Came to Sir Elton for a Hold Me Closer Collaboration
ब्रिटनी टूटी हुई थी जब वह होल्ड मी क्लोजर सहयोग के लिए सर एल्टन के पास आई थीं
हॉलीवुड ब्रिटनी टूटी हुई थी जब वह होल्ड मी क्लोजर सहयोग के लिए सर एल्टन के पास आई थीं
हाईलाइट
  • ब्रिटनी टूटी हुई थी जब वह होल्ड मी क्लोजर सहयोग के लिए सर एल्टन के पास आई थीं

डिजिटल डेस्क, लंदन। ब्रिटिश गायक-संगीतकार एल्टन जॉन, जिन्होंने हाल ही में ब्रिटनी स्पीयर्स के सहयोग से एकल होल्ड मी क्लोजर रिलीज किया, साथ ही मिरर डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के मुताबिक, उन्होंने स्पीयर्स के साथ सहयोग के बारे में भी खुलासा किया है कि वह इस बात से उत्साहित हैं कि यह धुन स्टार को कितना विश्वास दिला सकती है।

होल्ड मी क्लोजर, जो जॉन के हिट गाने टिनी डांसर पर एक नया स्पिन है, ब्रिटनी की छह साल में पहली नई धुन है। और संगीत आइकन 75 वर्षीय एल्टन स्वीकार करते हैं कि उन्होंने अच्छा गाया।

मिरर डॉट को डॉट यूके के अनुसार, उन्होंने 40 वर्षीय ब्रिटनी के साथ सहयोग करने के विचार को स्वीकार किया, जिसका उल्लेख सबसे पहले उनके पति डेविड फर्निश ने किया था। एल्टन ने कहा कि वह हमेशा गीतकार के प्रशंसक रहे हैं, इसलिए पिछले साल उनकी रूढ़िवादिता समाप्त होने के बाद उनके करियर को पटरी पर लाने में मदद करने के विचार के लिए तुरंत उत्सुक थे।

स्पीयर्स ने दावा किया था कि वह बाद में संगीत से सेवानिवृत्त हो गई थी, लेकिन द गार्जियन से बात करते हुए, एल्टन ने स्वीकार किया कि कैसे उन्हें यह सुनिश्चित करना था कि वह धुन जारी होने से खुश थी और उसे उसकी स्वीकृति मिल गई।

उन्होंने कहा, वह इतने लंबे समय से दूर है - वहां बहुत डर है क्योंकि उसे कई बार धोखा दिया गया है और वह वास्तव में इतने लंबे समय तक आधिकारिक तौर पर लोगों की नजरों में नहीं रही है। हम पूरी प्रक्रिया के दौरान उसका हाथ पकड़ रहे हैं। उसे आश्वस्त करना कि सब कुछ ठीक हो जाएगा।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   27 Aug 2022 12:31 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story