बच्चे के जन्म के बाद सैम अश्गरी से शादी करेंगी ब्रिटनी

Brittany to marry Sam Asghari after the birth of a child
बच्चे के जन्म के बाद सैम अश्गरी से शादी करेंगी ब्रिटनी
घोषणा बच्चे के जन्म के बाद सैम अश्गरी से शादी करेंगी ब्रिटनी

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजिल्स। पॉप स्टार ब्रिटनी स्पीयर्स ने कहा है कि वह बच्चे के जन्म के बाद ही अपने मंगेतर सैम अश्गरी से शादी करेंगी।

ब्रिटनी और सैम ने कुछ दिनों पहले ही बच्चे के बारे में घोषणा की थी। यह ब्रिटनी का तीसरा बच्चा होगा जबकि सैम का पहला। ब्रिटनी ने दो बेटों की मां हैं, जो उनके पूर्व पति केविन फेडरलाइन के साथ रहते हैं।

हॉलीवुडलाइफ डॉट कॉम के अनुसार, ब्रिटनी अभी बच्चे पर फोकस करना चाहती हैं और साथ ही उन्हें अपनी ड्रीम वेडिंग की योजना बनाने के लिये भी काफी समय मिल जायेगा।

ब्रिटनी और सैम ने गत सितंबर में सगाई की थी और तब से ही दोनों एक-दूसरे को पति पत्नी के रूप में संबोधित करते हैं।

सूत्रों के अनुसार, सैम भी अपनी शादी को लेकर रोमांचित हैं और उन्होंने भी इसके बारे में चर्चा की है। ईरानी मूल के सैम एक पर्सनल ट्रेनर, मॉडल और अभिनेता हैं। वह ब्रिटनी से उम्र में काफी छोटे हैं।

ब्रिटनी की यह तीसरी शादी होगी। उन्होंने साल 2004 में पहली शादी अपने बचपन के साथी जैसन एलेन एलेक्जेंडर से की थी लेकिन 55 घंटे के बाद ही यह शादी टूट गयी थी।

केविन से भी उनका रिश्ता दो साल ही चल पाया और दोनों लंबे समय तक बेटों की कस्टडी को लेकर लड़ते रहे। ब्रिटनी अपनी मानसिक अवस्था के कारण कई साल तक अपने पिता के संरक्षण में रहीं।

(आईएएनएस)

Created On :   15 April 2022 12:11 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story