बीटीएस की टीम लौटेगी लॉस एंजिल्स, नए सोफी स्टेडियम में होगा चार कॉन्सर्ट

BTS announces 4 concert dates at SoFi Stadium in Los Angeles
बीटीएस की टीम लौटेगी लॉस एंजिल्स, नए सोफी स्टेडियम में होगा चार कॉन्सर्ट
कोरियन बैंड बीटीएस की टीम लौटेगी लॉस एंजिल्स, नए सोफी स्टेडियम में होगा चार कॉन्सर्ट
हाईलाइट
  • बीटीएस ने की सोफी स्टेडियम में 4 कॉन्सर्ट की घोषणा

डिजिटल डेस्क, न्यूयॉर्क। बिलबोर्ड डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, बीटीएस नए सोफी स्टेडियम में एक मिनी-निवास के लिए लॉस एंजिल्स लौट रहे हैं। द के पॉप स्टार 27 और 28 नवंबर और 1 और 2 दिसंबर को बीटीएस परमिशन टू डांस ऑन स्टेज - एलए आयोजित करेंगे। इन-पर्सन कंसर्ट 2019 बीटीएस वर्ल्ड टूर के बाद पहली बार बीटीएस प्रशंसकों के साथ आमने-सामने होगा। यह खबर 24 अक्टूबर को आयोजित होने वाले लाइवस्ट्रीम कॉन्सर्ट बीटीएस परमिशन टू डांस ऑन स्टेज - एलए की हालिया घोषणा के बाद भी आई है।

List of BTS live performances - Wikipedia

अक्टूबर लाइवस्ट्रीम अक्टूबर 2020 से समूह के बीटीएस मैप ऑफ द सोल ऑन ई इवेंट का अनुसरण करेगा। विज्ञप्ति के अनुसार, उस शो को 191 देशों/क्षेत्रों में देखा गया और उसमें एआर और एक्सआर तकनीक का इस्तेमाल किया गया था। जिसने सेप्टेट को एआरएमवाई ऑन एयर फैन इवेंट के माध्यम से अपने अनुयायियों के साथ बातचीत करने की अनुमति दी थी। सोफी स्टेडियम दक्षिणी कैलिफोर्निया के सबसे बड़े संगीत स्थलों में से एक है और शो के लिए प्रशंसकों को 5 अक्टूबर से टिकट मिलना शुरू हो सकता है।

बीटीएस को बैंग्टन बॉयज के रूप में भी जाना जाता है। यह एक सात सदस्यीय दक्षिण कोरियाई बॉय बैंड है जिसे 2010 में बनाया गया था और 2013 में बिग हिट एंटरटेनमेंट के तहत शुरू हुआ था। जिन, सुगा, जे-होप, आरएम, जिमिन, वी, और जुंगकुक से बना सेप्टेट अपने स्वयं के आउटपुट का सह-लेखन और सह-उत्पादन करता है। उनके गीत, अक्सर व्यक्तिगत और सामाजिक टिप्पणियों पर केंद्रित होते हैं, मानसिक स्वास्थ्य, स्कूली उम्र के युवाओं की परेशानी और उम्र, हानि, खुद से प्यार करने की यात्रा और व्यक्तिवाद के विषयों पर स्पर्श करते हैं।

(आईएएनएस)

Created On :   28 Sep 2021 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story