संजय दत्त के साथ स्क्रीन शेयर करने का इंतजार नहीं कर सकती: पलक तिवारी

Cant wait to share screen space with Sanjay Dutt: Palak Tiwari
संजय दत्त के साथ स्क्रीन शेयर करने का इंतजार नहीं कर सकती: पलक तिवारी
मनोरंजन संजय दत्त के साथ स्क्रीन शेयर करने का इंतजार नहीं कर सकती: पलक तिवारी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। टेलीविजन स्टार श्वेता तिवारी की बेटी नवोदित पलक तिवारी ने हाल ही में सलमान खान अभिनीत किसी का भाई किसी की जान की शूटिंग पूरी की है। वह अपनी अगली परियोजना द वर्जिन ट्री में एक बहुत ही अलग भूमिका में नजर आएंगी, जिसमें संजय दत्त भी हैं।

नवोदित निर्देशक सिद्धांत सचदेव द्वारा अभिनीत इस हॉरर-कॉमेडी फिल्म के कलाकारों में पलक और संजय के अलावा सनी सिंह, मौनी रॉय शामिल हैं। एक नई फिल्म की शूटिंग शुरू करने के बारे में बात करते हुए युवा अभिनेत्री जो अपनी पहली फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रही है, ने इसे एक वास्तविक अनुभव बताया है।

पलक ने कहा, मैं संजय सर के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने के लिए इंतजार नहीं कर सकती। उनके पास बहुत ज्ञान है जो वह हम सभी को प्रदान कर सकते हैं। सनी के साथ काम करना बहुत अच्छा है। वह स्क्रीन पर स्वाभाविक रूप से बहुत मजाकिया और आकर्षक हैं। पूरी कास्ट शानदार है। फिल्म की शूटिंग पुणे में हो रही है।

 

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   1 Dec 2022 2:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story