कार्डी बी का कहना है कि उनके बटक्स के फिलर्स का लगभग 95 प्रतिशत हटा दिया गया

Cardi B Says About 95 Percent of Her Buttocks Fillers Were Removed
कार्डी बी का कहना है कि उनके बटक्स के फिलर्स का लगभग 95 प्रतिशत हटा दिया गया
मनोरंजन कार्डी बी का कहना है कि उनके बटक्स के फिलर्स का लगभग 95 प्रतिशत हटा दिया गया

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजेलिस। रैपट्रेस कार्डी बी ने कहा है कि उन्होंने अपने लगभग सभी बड़े बम फिलर्स को हटा दिया है, क्योंकि वह एक स्पष्ट बातचीत में प्रशंसकों को इस से होने वाले खतरों के बारे में आगाह करती हैं।

मिरर डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार, 30 वर्षीय बोडक येलो हिटमेकर ने अपने छोटे अनुयायियों से आग्रह किया कि अगर वे बहुत पतला महसूस करती हैं, तो वे अपने शरीर में वसा को पंप करने के प्रलोभन को अनदेखा करें।

उन्होंने इंस्टाग्राम पर साझा किए गए एक वीडियो में एक पेशेवर डॉक्टर द्वारा यह सुनिश्चित करने के लिए कि आपके रक्त का स्तर बिल्कुल ठीक है कॉस्मेटिक प्रक्रिया के बारे में सोचने वालों को चेतावनी दी। कार्डी ने पहले अपने पीछे से हटाए गए वसा इंजेक्शन के 95 प्रतिशत होने की बात कबूल की और सुरक्षित रहने पर व्याख्यान दिया।

लिफ्टों के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा, जब बीबीएल (ब्राजीलियन बम लिफ्ट) की बात आती है, तो यदि आप मुझसे सलाह चाहते हैं, तो अपना बीबीएल करवाने से पहले आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि आपके रक्त का स्तर ठीक है।

यदि कोई डॉक्टर कहता है कि आपके रक्त का स्तर बहुत कम है या आपको मधुमेह है या कुछ भी है, तो ऐसा न करें। उनके स्वास्थ्य के रहस्योद्घाटन उनके ईष्यार्पूर्ण वक्रों को दिखाने के बाद आते हैं क्योंकि वह एक साहसी सोने की बॉडीसूट में मंच पर ले गई थी, जिसने कल्पना के लिए बहुत कुछ नहीं छोड़ा था।

(आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   10 Dec 2022 2:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story