Cartel: ऋत्विक धनजानी और तनुज विरवानी पहुंचे "कुमकुम भाग्य" के सेट पर, अपकमिंग वेब सीरीज "कार्टेल" का कर रहे प्रमोशन

September 8th, 2021

हाईलाइट

  • कार्टेल अभिनेता ऋत्विक, तनुज आगामी शो में दिखाई देंगे

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेता ऋत्विक धनजानी और तनुज विरवानी अपनी वेब सीरीज कार्टेल के प्रचार के लिए डेली सोप कुमकुम भाग्य और कुंडली भाग्य के सेट पर गए। दोनों कलाकार इन शो के प्रमुख करण (धीरज धूपर) और अभि (शब्बीर अहलूवालिया) के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हैं।

आगामी ट्रैक अभय (ऋत्विक) और मेजर भाऊ (तनुज) कुंडली भाग्य में धीरज धूपर द्वारा निभाए गए करण लूथरा को एक दुर्लभ ब्लड ग्रुप की व्यवस्था करने में मदद करते नजर आएंगे। दूसरी ओर, कुमकुम भाग्य में, शब्बीर अहलूवालिया द्वारा अभिनीत अभि, अभय और मेजर दोनों को सड़क पर देखता है और उससे दोस्ती कर लेता है।

कुंडली भाग्य और कुमकुम भाग्य के सेट पर अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए तनुज विरवानी ने कहा, लंबे समय तक चलने वाले इस लोकप्रिय शो का हिस्सा बनना मेरे लिए एक आकर्षक और अनूठा अनुभव था। मेरे कई दोस्त और परिवार शो के प्रशंसक हैं। उन्होंने आगे कहा, वेब पर अर्जुन म्हात्रे उर्फ मेजर भाऊ की भूमिका निभाने के बाद यह तथ्य कि मुझे टीवी स्पेस पर चरित्र को फिर से देखने का मौका मिलता है, मुझे उम्मीद है कि दर्शक रोमांचित होंगे। ऋत्विक के साथ रहना हमेशा मजेदार होता है। शो के बाकी कलाकारों के साथ रहना भी शानदार था।

दूसरी ओर, ऋत्विक धनजानी ने साझा किया, एक डेली सोप के सेट पर वापस जाना असली था, वह भी एक बालाजी शो पर। मैंने अपने करियर की शुरुआत सबसे सफल शो में से एक के साथ की थी। इसलिए, यह वास्तव में एक सुंदर था महसूस कर रहा हूं। कार्टेल का प्रचार करना एक मजेदार सवारी रही है और हमने इसे इस एकीकरण के साथ समाप्त किया। कार्टेल में ऋत्विक धनजानी और तनुज विरवानी दोनों मुख्य भूमिका में हैं। वेब सीरीज ऑल्ट बालाजी पर स्ट्रीमिंग हो रही है।

(आईएएनएस)