हैदराबाद में धोखाधड़ी के आरोप में राम गोपाल वर्मा पर दर्ज हुआ मामला

Case registered against Ram Gopal Varma for cheating in Hyderabad
हैदराबाद में धोखाधड़ी के आरोप में राम गोपाल वर्मा पर दर्ज हुआ मामला
बॉलीवुड हैदराबाद में धोखाधड़ी के आरोप में राम गोपाल वर्मा पर दर्ज हुआ मामला

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। हैदराबाद में पुलिस ने फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा पर एक प्रोडक्शन हाउस को कथित तौर पर 56 लाख रुपये की धोखाधड़ी करने का मामला दर्ज किया है। शेखरा आर्ट क्रिएशन्स के कोप्पाड़ा शेखर राजू द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत पर साइबराबाद पुलिस कमिश्नरेट के तहत मियापुर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया था।

शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि, राम गोपाल वर्मा ने फिल्म दिशा के निर्माण के लिए उससे पैसे उधार लिए थे और उसे उक्त फिल्म की रिलीज से पहले वापस करने का वादा किया था लेकिन वापस नहीं किए। यह फिल्म 2019 के हैदराबाद के पास एक पशु चिकित्सक के सामूहिक बलात्कार और हत्या पर आधारित थी, जिसे चार लोगों ने अंजाम दिया था, जिन्हें बाद में एक कथित मुठभेड़ में पुलिस ने मार दिया था।

राजू ने पुलिस को बताया कि, राम गोपाल वर्मा से कुछ साल पहले एक कॉमन फ्रेंड रमना रेड्डी के जरिए परिचित हुआ था। इसके बाद उन्होंने जनवरी 2020 में 8 लाख रुपये और कुछ दिनों बाद 20 लाख रुपये दिए। राम गोपाल वर्मा ने छह महीने में राशि चुकाने का वादा किया था। राजू ने आगे कहा है कि राम गोपाल वर्मा ने फरवरी 2020 में उनसे संपर्क किया और वित्तीय समस्याओं का हवाला देते हुए 28 लाख रुपये उधार लिए।

शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया कि राम गोपाल वर्मा ने फिल्म की रिलीज पर या उससे पहले कुल राशि चुकाने का वादा किया था, लेकिन जनवरी 2021 में उसे बाद में पता चला कि फिल्म निमार्ता फिल्म का निर्माता नहीं था। राजू ने आरोप लगाया कि फिल्म निर्माता ने उन्हें धोखा दिया है। राम गोपाल वर्मा के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 406 (आपराधिक विश्वासघात), 417 (धोखाधड़ी के लिए सजा), 420 (धोखाधड़ी और 506 (आपराधिक धमकी के लिए सजा) के तहत मामला दर्ज किया गया था।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   24 May 2022 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story