सुशांत की मौत को हत्या बतलाने में सीबीआई की देरी निराशाजनक : विकास सिंह

CBIs delay in killing Sushants death is disappointing: Vikas Singh
सुशांत की मौत को हत्या बतलाने में सीबीआई की देरी निराशाजनक : विकास सिंह
सुशांत की मौत को हत्या बतलाने में सीबीआई की देरी निराशाजनक : विकास सिंह
हाईलाइट
  • सुशांत की मौत को हत्या बतलाने में सीबीआई की देरी निराशाजनक : विकास सिंह

मुंबई, 25 सितम्बर (आईएएनएस)। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पारिवारिक वकील विकास सिंह ने शुक्रवार को कहा कि सीबीआई मामले को हत्या करार देने में काफी देर लगा रही है, जो कि बेहद निराशाजनक है।

उन्होंने ट्विटर पर अपने विचार साझा किए। विकास सिंह ने कहा कि सुशांत की मौत के मामले की जांच कर रही एम्स की मेडिकल टीम के एक डॉक्टर ने मुझसे काफी पहले ही कहा था कि अभिनेता ने आत्महत्या नहीं की है, बल्कि उनकी मौत गला घोंटने के चलते हुई है।

शुक्रवार को उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, एसएसआर के अबेटमेंट ऑफ सुसाइड (आत्महत्या के लिए उकसाना) को मर्डर में बदलने के इस फैसले को लेने में सीबीआई जिस कदर देर लगा रही है, वह निराशाजनक है। एम्स की टीम का हिस्सा रहे एक डॉक्टर ने मुझे काफी पहले बताया था कि मैंने उन्हें जो तस्वीरें भेजी हैं, वे 200 फीसदी इस ओर इशारा करती हैं कि मौत गला घोंटने के चलते हुई है, आत्महत्या इसकी वजह नहीं है।

विकास सिंह के इस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने लिखा, हम काफी लंबे समय से संयम बरते हुए हैं। सच को सामने लाने में और कितना वक्त लगेगा? हैशटैगएसएसआरडेथकेस।

एएसएन/आरएचए

Created On :   25 Sep 2020 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story