उदयपुर के कन्हैयालाल की हत्या पर भड़के सेलेब्स, चका-चौंद से दूर रह रहे इस सिंगर ने भी दिया अपना रिएक्शन

Celebs furious over the murder of Kanhaiyalal of Udaipur, Lucky Ali who was away from the limelight, also gave his reaction
उदयपुर के कन्हैयालाल की हत्या पर भड़के सेलेब्स, चका-चौंद से दूर रह रहे इस सिंगर ने भी दिया अपना रिएक्शन
सेलेब्स ने दिया रिएक्शन उदयपुर के कन्हैयालाल की हत्या पर भड़के सेलेब्स, चका-चौंद से दूर रह रहे इस सिंगर ने भी दिया अपना रिएक्शन

डिजिटल डेस्क, मुंबई। देश में इन दिनों माहौल बिगड़ता चला जा रहा हैं, दंगो और मर्डर की घटनाएं तो आम सी हो गई हैं। हाल ही में बीजेपी नेता नुपुर शर्मा के विवादित बयान के कारण देश भर में पत्थरबाजी की घटनाएं सामने आई थी। अब ऐसी ही एक और घटना सामने आई हैं जिसने देश भर को झकझोर के रख दिया है। हाल ही में राजस्थान के उदयपुर शहर में एक टेलर कन्हैयालाल को नुपुर शर्मा के बयान का समर्थन करने के चलते दिनदहाड़े बेरेहमी से मौत के घाट उतार दिया गया। देश में यह मुद्दा आग की तरह फैल गया है, आम आदमी से लेकर सेलेब्स तक सभी इस घटना पर अपने रिएक्शन्स दे रहे हैं। इसी कड़ी में मशहूर सिंगर लकी अली ने भी अपने रिएक्शन्स दिए हैं उन्होने मामले पर अपना गुस्सा जताया है और टेलर कन्हैयालाल के लिए न्याय की मांग की है। 

सिंगर ने घटना पर दिया रिएक्शन  
घटना पर सेलेब्स अपने रिएक्शन दे रहे हैं। धर्म के नाम पर की गई इस हत्या की सभी निंदा कर रहे हैं। एक्ट्रेस कंगना रनाउत, गौहर खान, अनुपम खेर, रणवीर शौरी, देवोलीना भट्टाचार्जी, स्वरा भास्कर व कई सेलेब्स ने एक सुर में इस घटना की निंदा की हैं। मशहूर सिंगर लकी अली ने भी कन्हैयालाल की हत्या की निंदा की और दोषियो पर कड़ी कार्यवाही की मांग की है। उन्होंने फेसबुक पर पोस्ट कर लिखा कि एक आदमी की हत्या पूरी मानवता  की हत्या हैं। दोषियो ने हत्या धर्म के नाम पर की है इसलिए उन्हे मुस्लिम कानून के तहत सजा मिले। ऐसी निर्मम हत्या से पूरा देश हैरान हैं।

 

क्या थी हत्या की वजह?
नुपुर शर्मा के विवादित बयान के बाद देश दो धड़ो में बट गया था। कोई उनके बयान का समर्थन कर रहा था तो कोई उनकी निंदा, उदयपुर के टेलर कन्हैयालाल भी बयान के पक्ष में थें। कन्हैयालाल के बयान के समर्थन से स्थानीय दूसरे समुदाये के लोग नाराज थें, उन्होंने पहले ही पुलिस के पास अपनी हत्या की आशंका भी जताई थी और पुलिस से सुरक्षा मांगी थी। उसके कुछ दिन बाद दो युवक कन्हैयालाल की दुकान पर आए और उनकी गला रेत कर हत्या कर दी। आरोपियो ने घटना का वीडियो भी बनाया और उसे अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट भी कर दिया। घटना का वीडियो बहुत जल्द ही वायरल हो गया। आरोपियो ने इस वीडियो में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और नुपुर शर्मा को भी जान से मारने की धमकी दी है।

Created On :   29 Jun 2022 10:20 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story