रिलीज की तारीख निर्धारित करना और फिर उसे पूरा करना चुनौतीपूर्ण

Challenging to set release date and then complete it: Nikhil Siddharth
रिलीज की तारीख निर्धारित करना और फिर उसे पूरा करना चुनौतीपूर्ण
निखिल सिद्धार्थ रिलीज की तारीख निर्धारित करना और फिर उसे पूरा करना चुनौतीपूर्ण
हाईलाइट
  • रिलीज की तारीख निर्धारित करना और फिर उसे पूरा करना चुनौतीपूर्ण : निखिल सिद्धार्थ

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। कार्तिकेय 2 के बहुप्रतीक्षित प्रीमियर ने हालांकि युवा अभिनेता निखिल सिद्धार्थ के लिए मुश्किलें खड़ी कर दी हैं। हाल ही में एक मीडिया साक्षात्कार में, निखिल ने कहा कि उन्हें अब एहसास हुआ कि रिलीज की तारीख निर्धारित करना और फिर उसे पूरा करना कितना चुनौतीपूर्ण है।

उनके अनुसार, कार्तिकेय 2 शुरू में 22 जुलाई को सिनेमाघरों में आने वाली थी लेकिन बाद में उस तारीख को बदलकर 12 अगस्त कर दिया गया।

चूंकि निर्माताओं को अब इस तारीख से शुरू होने वाले अक्टूबर के लिए रिलीज को फिर से शेड्यूल करना होगा। अभिनेता ने स्वीकार किया, शक्तिहीन स्थिति ने मुझे रुला दिया।

टॉलीवुड के उभरते हुए सितारे निखिल के पास भविष्य के लिए कई दिलचस्प परियोजनाएं हैं। वह अपनी सुपरहिट फिल्म कार्तिकेय की अगली कड़ी कार्तिकेय 2 में अभिनय करेंगे, साथ ही अनुपमा परमेस्वरन के साथ सस्पेंस थ्रिलर 118 में भी अभिनय करेंगे।

तेलुगू फिल्म उद्योग में कुछ निर्माता सत्ता की राजनीति में शामिल हैं, जिसके परिणामस्वरूप पिछले कुछ वर्षो में छोटे बजट की अधिकांश फिल्मों के लिए समस्यात्मक माहौल बन गया है।

सामग्री-चालित होने के बावजूद, कार्तिकेय 2 जैसी फिल्मों को अन्य फिल्मों के कारण रिलीज से संबंधित देरी का सामना करना पड़ रहा है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   1 Aug 2022 6:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story