लुटेरे में अपनी भूमिका से खुश हुए चंदन रॉय सान्याल

Chandan Roy Sanyal happy with his role in Lootere
लुटेरे में अपनी भूमिका से खुश हुए चंदन रॉय सान्याल
तमिलनाडु लुटेरे में अपनी भूमिका से खुश हुए चंदन रॉय सान्याल

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। अभिनेता चंदन रॉय सान्याल, जिन्होंने कई बार अपनी अपरंपरागत भूमिकाओं से दर्शकों को प्रभावित किया है, जय मेहता की थ्रिलर वेब श्रृंखला लुटेरे में फिर से अपनी एक्टिंग का जादूू दिखाने के लिए तैयार है। निर्देशक जय मेहता द्वारा अभिनीत, लुटेरे लालच, अस्तित्व, आतंक और अराजकता की कहानी है। सीरीज को जल्द ही डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर प्रसारित किया जाएगा।

इस परियोजना के बारे में बात करते हुए, चंदन ने कहा, हंसल सर और जय के साथ एक ऐसी श्रृंखला के लिए काम करना आश्चर्यजनक था, जिसमें इतनी अनूठी साजिश थी। मैंने पहले कभी इस तरह की भूमिका नहीं निभाई है। यह ऐसी चीज है जिसका मैं इंतजार कर रहा हूं और मैं मुझे यकीन है कि दर्शक भी इसे उतना ही पसंद करेंगे, जितना मैंने इसकी शूटिंग के दौरान किया था।

चंदन लुटेरे में विवेक गोम्बर, दीपक तिजोरी, रजत कपूर और अमृता खानविलकर के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते नजर आएंगे। वर्कफ्रंट की बात करें तो, चंदन की आने वाली परियोजनाओं में आश्रम सीजन 4, अमेजॅन प्राइम के लखोट, अरबाज खान के प्रोडक्शन पटना शुक्ला और कुछ और अघोषित परियोजनाएं शामिल हैं।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   31 Oct 2022 10:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story