सुपरस्टार महेश बाबू के जन्मदिन पर पोकिरी फंड से की जाएगी बच्चों की मदद

Children will be helped from Pokiri Fund on the birthday of superstar Mahesh Babu
सुपरस्टार महेश बाबू के जन्मदिन पर पोकिरी फंड से की जाएगी बच्चों की मदद
महेश बाबू का बर्थडे सुपरस्टार महेश बाबू के जन्मदिन पर पोकिरी फंड से की जाएगी बच्चों की मदद
हाईलाइट
  • सुपरस्टार महेश बाबू के जन्मदिन पर पोकिरी फंड से की जाएगी बच्चों की मदद

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। साउथ सुपरस्टार महेश बाबू अक्सर ही लाइमलाइट में रहते हैं और फैंस के लिए कुछ ना कुछ उनसे जुड़ी खबर आती रहती है। इस बीच खबर है कि अभिनेता महेश बाबू ने सुपरहिट फिल्म पोकिरी की विशेष स्क्रीनिंग का आयोजन 9 अगस्त को उनके जन्मदिन पर पूरी दुनिया में किया है। इससे जो कमाई आएगी उसका उपयोग अच्छे कामों में होगा।

फिल्म की स्क्रीनिंग से होने वाली आय महेश बाबू फाउंडेशन द्वारा किए जा रहे बच्चों की शिक्षा और हार्ट ऑपरेशन के लिए खर्च की जाएगी।

इस पहल के लिए प्रशंसकों को धन्यवाद देने के लिए इंस्टाग्राम पर महेश बाबू की पत्नी नम्रता शिरोडकर ने कहा, पूरी दुनिया में पोकिरी के लिए विशेष स्क्रीनिंग की व्यवस्था करने के लिए सभी सुपर प्रशंसकों को बहुत-बहुत धन्यवाद! सभी प्यार के लिए बहुत आभारी! अगस्त 9 इससे बेहतर नहीं हो सकता था।

उन्होंने एक तस्वीर भी पोस्ट की जिसमें लिखा था, सुपरस्टार महेश बाबू के जन्मदिन के अवसर पर, 9 अगस्त को दुनिया भर में उनकी फिल्म पोकिरी के विशेष शो की योजना सबसे भव्य तरीके से बनाई गई है।

घोषणा से लेकर अब तक, प्रतिक्रिया शानदार रही है। विशेष शो के लिए टिकट मिनटों में बिक गए। हर जगह से मिले प्यार के साथ, हमारे सुपर प्रशंसकों और हमारे प्रिय वितरकों ने पूरी राशि दान करने का फैसला किया है। एमबी फाउंडेशन के माध्यम से गरीब बच्चों के लिए बच्चों के दिल के ऑपरेशन और शिक्षा में मदद करने के लिए पोकिरी स्पेशल शो।

हम इस पहल की घोषणा करते हुए बहुत गर्व महसूस करते हैं और हमें समर्थन देने के लिए अपने प्रशंसकों और वितरकों के प्रति अपनी गहरी कृतज्ञता व्यक्त करते हैं।

हम निश्चित रूप से अपने हीरो सुपरस्टार महेश बाबू के नक्शेकदम पर चलते हुए जल्द ही इस तरह के कई नेक काम करने के लिए तत्पर हैं। यह 9 अगस्त बेहद खास होने वाला है।

बता दे सुपरस्टार महेश बाबू लगातार अपनी फिल्मो को लेकर सुíखयां बटोरते रहते हैं।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   4 Aug 2022 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story