मेगास्टार चिरंजीवी की अपकमिंग फिल्म "भोला शंकर" की शूटिंग शुरू, मेहर रमेश कर रहे निर्देशन

Chiranjeevi upcoming film Bhola Shankar begins shooting
मेगास्टार चिरंजीवी की अपकमिंग फिल्म "भोला शंकर" की शूटिंग शुरू, मेहर रमेश कर रहे निर्देशन
अपकमिंग फिल्म मेगास्टार चिरंजीवी की अपकमिंग फिल्म "भोला शंकर" की शूटिंग शुरू, मेहर रमेश कर रहे निर्देशन

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। जल्द ही रिलीज होने वाली फिल्म आचार्य में नजर आने वाले मेगास्टार चिरंजीवी अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। मेहर रमेश द्वारा निर्देशित इस फिल्म का नाम भोला शंकर है।

भोला शंकर के निर्माताओं ने जल्द ही नियमित शूटिंग शुरू करने की घोषणा की, और फिल्म को औपचारिक रूप से मुहूर्त पूजा कार्यक्रम के साथ लॉन्च किया जाना है। मुहूर्तम और पूजा समारोह 11 नवंबर को हैदराबाद में होंगे। फिल्म की शूटिंग शुरू होने के तुरंत बाद, निर्माताओं ने 15 नवंबर से नियमित शूटिंग शुरू करने के लिए सब कुछ सेट कर दिया है। इस फिल्म का एक बड़ा हिस्सा कोलकाता में सेट किया जाना है।

भोला शंकर के निर्माताओं ने अभी तक अन्य कलाकारों के बारे में कोई घोषणा नहीं की है। भोला शंकर कॉलीवुड स्टार थाला अजित की वेदालम की आधिकारिक रीमेक है। महानती फेम कीर्ति सुरेश इस अपकमिंग फिल्म में चिरंजीवी की बहन के रोल में नजर आने वाली हैं। तो वहीं, चिरंजीवी फिल्म गॉडफादर में दिखाई देंगे, जो मलयालम फिल्म लूसिफर की आधिकारिक रीमेक है।

कोराटाला शिवा के निर्देशन में बनी फिल्म आचार्य जल्द ही पर्दे पर आने वाली है। आचार्य में राम चरण, काजल अग्रवाल और पूजा हेगड़े अहम भूमिका निभाएंगे।

(आईएएनएस)

Created On :   27 Oct 2021 8:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story