फिल्म कर्मियों के लिए चिरंजीवी का अस्पताल उनके अगले जन्मदिन तक शुरू हो जाएगा

Chiranjeevis hospital for film workers to be operational by his next birthday
फिल्म कर्मियों के लिए चिरंजीवी का अस्पताल उनके अगले जन्मदिन तक शुरू हो जाएगा
तेलुगु सुपरस्टार फिल्म कर्मियों के लिए चिरंजीवी का अस्पताल उनके अगले जन्मदिन तक शुरू हो जाएगा

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। तेलुगु सुपरस्टार चिरंजीवी, जो सोमवार को अपना जन्मदिन मनाएंगे, ने घोषणा की है कि वह हैदराबाद के चित्रपुरी कॉलोनी में सिने कर्मियों के कल्याण के लिए एक अस्पताल बनाने का इरादा रखते हैं। सेलिब्रिटी क्रिकेट से जुड़े एक कार्यक्रम में भाग लेते हुए, अभिनेता ने उपस्थित लोगों को आश्वासन दिया कि अगले साल उनका जन्मदिन आने तक अस्पताल चालू हो जाएगा।

सभा को संबोधित करते हुए, चिरंजीवी ने कहा, चित्रपुरी कॉलोनी में एक अस्पताल बनाने की मेरी इच्छा है। मैं पिछले कुछ समय से इस पर विचार कर रहा हूं। मैं कम से कम 10 बिस्तरों वाला एक अस्पताल बनाना चाहता हूं। यह अस्पताल सिने कर्मियों के सभी स्वास्थ्य मुद्दों को दूर करने में सक्षम होना चाहिए, जिसके लिए उन्हें बड़े अस्पतालों में जाने की आवश्यकता नहीं होगी।

अभिनेता ने कहा  कि यह अस्पताल उन सभी सिने कर्मियों के लिए फायदेमंद होना चाहिए, जो बीपीएल श्रेणी में आते हैं या जिन्हें दैनिक वेतन मिलता है। उन्होंने कहा, ऐसा करने से मुझे जो संतुष्टि मिलती है उसे मापा नहीं जा सकता। इसलिए, जैसे ही मुझे यह विचार आया, मैंने योजना बनाना शुरू कर दिया। मैं अपने सभी छोटे भाइयों को धन्यवाद देता हूं जिन्होंने इस संबंध में मदद की है। यह कहते हुए कि उनका इरादा अपने पिता के नाम पर अस्पताल का नाम रखने का है, अभिनेता ने वादा किया, मैं आपको अपने इस जन्मदिन पर अपना वचन देता हूं। मेरा अगला जन्मदिन आने तक यह चालू हो जाएगा। चाहे कितने करोड़ का खर्चा हो, मैं कर लूंगा।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   21 Aug 2022 1:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story