चौधरी फेम मामे खान का नया एलबम डेजर्ट रोज हुआ रिलीज

Choudhary fame Mame Khans new album Desert Rose released
चौधरी फेम मामे खान का नया एलबम डेजर्ट रोज हुआ रिलीज
मनोरंजन चौधरी फेम मामे खान का नया एलबम डेजर्ट रोज हुआ रिलीज

डिजिटल डेस्क, मुंबई। राजस्थानी लोक गायक मामे खान, जो अपने कोक स्टूडियो ट्रैक चौधरी के लिए जाने जाते हैं, ने अपना नया एल्बम डेजर्ट रोज (रेगिस्तान रो गुलाब) जारी किया है।

पुरबयान चटर्जी, तौफीक कुरैशी, गीनो बैंक्स, शेल्डन डी सिल्वा, ओजस अधिया, दिलशाद खान, अमर संगम और निहाल कम्बोज जैसे स्वतंत्र क्षेत्र के कुछ सबसे प्रतिष्ठित संगीतकारों की विशेषता, यह एल्बम मामे खान का एक रंगीन उत्सव है।

संगीत एल्बम की रिलीज से खुश और उत्साहित, मामे खान ने एक बयान में कहा, एक स्वतंत्र लोक कलाकार के रूप में छह संगीत वीडियो के साथ एक एल्बम जारी करना एक बड़ी उपलब्धि है। संगीत मेरे डीएनए का हिस्सा है लेकिन इसे दर्शकों के सामने लाना बड़ी बात है।

पूरे एल्बम को इसके संगीत वीडियो के साथ शुक्रवार को सभी ऑडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर जारी किया गया। मामे खान ने कहा, शीर्षक डेजर्ट रोज (रेगिस्तान रो गुलाब) एक दर्पण है जो श्रोता उम्मीद कर सकता है, कुछ असाधारण अद्वितीय और सुंदरता और प्रेरणा से भरा हुआ। रेगिस्तान में गुलाब की तरह दुर्लभ और सुंदर।

 

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   14 Oct 2022 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story