क्रिस मार्टिन, लिजो ने येलो के हुक अप सॉन्ग होने का मजाक उड़ाया

Chris Martin, Lizzo joke about Yellow being a hook up song
क्रिस मार्टिन, लिजो ने येलो के हुक अप सॉन्ग होने का मजाक उड़ाया
हॉलीवुड क्रिस मार्टिन, लिजो ने येलो के हुक अप सॉन्ग होने का मजाक उड़ाया

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजेलिस। गायक लिजो और कोल्डप्ले के फ्रंटमैन क्रिस मार्टिन एक वीडियो कॉल पर मिले और दोनों ने बैंड के येलो गाने पर चर्चा की, जो उनका हुक अप गाना है।

पीपल की रिपोर्ट के अनुसार, लिजो ने ऐप्पल म्यूजिक 1 पर जेन लोव से बात की, और जब मार्टिन की एक आश्चर्यजनक फेसटाइम कॉल से उनकी चैट बाधित हुई, तो वे रोमांचित हो गए।

मार्टिन की उपस्थिति से पहले, लिजो और लोव इस बारे में बात कर रहे थे कि कैसे लिजो के नए एल्बम स्पेशल में कोल्डप्ले नामक एक ट्रैक शामिल है जो बैंड की सफलता 2000 हिट येलो का नमूना है।

यह मेरे द्वारा लिखे गए सबसे शाब्दिक गीतों में से एक है। गीत में मैंने जो कुछ भी कहा वह वास्तव में हुआ, उसने कहा, यह समझाते हुए कि निर्माता रिकी रीड ने उसे स्टूडियो में बैठकर पियानो लूप पर बात की थी।

मैं बूथ में बैठी थी और ऐसा था, तो हां, मुझे याद है जब हम तुलुम गए थे, हमने नाटक किया था कि हम शादीशुदा हैं। मैंने उस लूप पर 25, 30 मिनट की तरह बात की। और फिर मुझे इटा के बारे में वास्तव में कुछ अलग और संवेदनशील महसूस हुआ वह मेरे पास वापस आया और ऐसा था, अरे, वे सभी शब्द जो तुमने लिखे थे, मैंने इसे एक तरह से गाने में बदल दिया ।

उस समय, मार्टिन ने एक वीडियो कॉल किया और लिजो की प्रशंसा की, स्टार को बताया कि संगीत की दुनिया में उसे अधिग्रहण करते हुए देखना अद्भुत रहा है।

इसके बाद उन्होंने कोल्डप्ले पर येलो के नमूने के लिए आशीर्वाद देने के लिए उन्हें धन्यवाद दिया और बताया कि गीत की उत्पत्ति कैसे हुई।

वह बताती हैं, मैं किसी के साथ थी और मैं सिर्फ सितारों को देख रही थी और मैं उसके साथ थी और मैं इसे गा रही थी और मेरी आंखों में आंसू आ रहे थे।

आपके पास अपने गीतकार की कविता से लोगों को प्रभावित करने की इतनी अविश्वसनीय क्षमता है। इसलिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद। यह बहुत वास्तविक है।

जवाब में, मार्टिन ने पूछा कि लिजो के लड़के के दोस्त ने उसके सेरेनेड पर क्या प्रतिक्रिया दी और जब गायक ने बेशर्मी से कहा कि, उसने इसका आनंद लिया, तो मार्टिन ने मजाक में कहा कि कैसे उसकी दशकों पुरानी हिट ने लिजो के हुकअप गीत के रूप में नया जीवन पाया है।

उन्होंने कहा, अगर किसी ने मुझे 22 साल पहले बताया था, तो आप जानते हैं, एक दिन लिजो इस गाने के लिए तैयार हो जाएगा, मैं ठीक हूं, बढ़िया।

यह लिजो का हुकअप गीत बन गया है। यह अच्छा है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   15 July 2022 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story