पीएम से शिकायत के बाद दिलीप कुमार के प्रॉपर्टी विवाद पर बात करेंगे फडणवीस

CM Fadnavis will talk on property dispute issue of actor Dilip Kumar
पीएम से शिकायत के बाद दिलीप कुमार के प्रॉपर्टी विवाद पर बात करेंगे फडणवीस
पीएम से शिकायत के बाद दिलीप कुमार के प्रॉपर्टी विवाद पर बात करेंगे फडणवीस

डिजिटल डेस्क,मुंबई। दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार की प्रॉपर्टी के विवाद को लेकर महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडणवीस ने दिलीप साहब की पत्नी से बात करने और मामले को समझने का आश्वासन दिया है। गौरतलब है कि अभिनेत्री और कुमार की पत्नी सायरा बानो ने बिल्डर समीर भोजवानी की जेल की रिहाई के बाद संपत्ति मुद्दे पर चर्चा करने के लिए रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करने का अनुरोध किया था, जो मंगलवार को मुंबई में होंगे। इस ट्वीट में सीएम से कोई मदद ना मिलने की भी शिकायत सायरा ने की थी। जिसके बाद सीएम फडणवीस ने बात करने की बात कही है। 

 

आपको बता दें कि भोजवानी ने उन दो प्लॉटों पर मालिकाना हक का दावा किया है जिन पर दिलीप कुमार का बंगला बना हुआ है। 96 वर्षीय अभिनेता का बंगला उपनगर बांद्रा के पाली हिल्स इलाके में स्थित है। प्रधानमंत्री से मिलने के लिए सायरा के अनुरोध को कुमार के आधिकारिक ट्विटर अकांउट से शेयर किया गया है। ट्वीट में कहा गया है, सायरा बानो खान की ओर से गुजारिश है कि माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी, भू माफिया समीर भोजवानी जेल से रिहा हो गया है। मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस की ओर से आश्वासन के बावजूद कोई कार्रवाई नहीं की गई। पद्म विभूषित के साथ धन और बाहुबल के बल पर विश्वासघात किया गया और उन्हें धमकी दी गई है।

 

मुंबई में आपसे मिलने का अनुरोध करती हूं। बानू ने इस ट्वीट को फड़णवीस को टैग किया है। भोजवानी की रिहाई के बाद स्टार दंपति की ओर से प्रकट की गयी आशंका के बारे में पूछे जाने पर फड़णवीस ने मीडिया से कहा, मैं उनसे बात करूंगा और मुद्दे को हल करने की कोशिश करूंगा।

 

दिसंबर 2017 में बानो ने पुलिस में शिकायत दर्ज करा कर आरोप लगाया था कि भोजवानी संपत्ति के मामले में उन्हें और कुमार को धमका रहा है और उनका उत्पीड़न कर रहा है। शिकायत के बाद मुंबई पुलिस ने भोजवानी के खिलाफ मामला दर्ज किया था और उसे गिरफ्तार कर लिया था।
 

Created On :   19 Dec 2018 6:38 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story