जे बल्विन के साथ वूडू पर सहयोग मेरे करियर के लिए महत्वपूर्ण : बादशाह

Collaborating with J Balvin on Voodoo important to my career: Badshah
जे बल्विन के साथ वूडू पर सहयोग मेरे करियर के लिए महत्वपूर्ण : बादशाह
बॉलीवुड जे बल्विन के साथ वूडू पर सहयोग मेरे करियर के लिए महत्वपूर्ण : बादशाह

डिजिटल डेस्क, मुंबई। लोकप्रिय भारतीय रैपर बादशाह, जिनके गीत वूड को जे. बल्विन के साथ एप्पल के मुख्य कार्यक्रम में एकीकृत किया गया है, का कहना है कि लातीनी सुपरस्टार के साथ सहयोग भारतीय संगीत उद्योग और उनके करियर दोनों के लिए महत्वपूर्ण है। एप्पल के नए एयरपोड प्रो लॉन्च के इवेंट में वूडू का इस्तेमाल किया गया, जिससे यह भारत के लिए और भी खास और गर्व का क्षण बन गया।

इस ट्रैक ने अपने आकर्षक, प्रभाव से भरे वीडियो के साथ नवीनतम उत्पाद पेश किया, जो गाने की अलौकिक थीम को पूरी तरह से दर्शाता है। एकीकरण के बारे में बात करते हुए, बादशाह ने कहा, मुझे बिल्कुल पता नहीं था कि मेरा गाना वूडू एप्पल के मुख्य कार्यक्रम में चलेगा। जब मैंने इसे सुना तो मुझे लगा कि यह केवल भारतीय बाजार के लिए है, इसलिए मैंने पुष्टि करने के लिए अपनी सेटिंग की जांच की लेकिन तब पता चला कि यह दुनिया भर में लाइव स्ट्रीम होने वाला सिर्फ 1 इवेंट है। मैं अपने गाने को नए एयरपोड प्रो के लिए एकीकृत होते हुए देखकर बहुत खुश और आश्चर्यचकित था।

बादशाह ने आगे कहा, वूडू पर मेरा यह सहयोग जे. बल्विन के साथ है, जो सबसे बड़े लातीनी सुपरस्टार हैं, भारतीय संगीत उद्योग के लिए और मेरे करियर के लिए भी बेहद महत्वपूर्ण हैं। रैपर ने कहा कि, यह सहयोग हम सभी को पूरी तरह से एक और पायदान पर खड़ा कर देता है। मैं वास्तव में यह देखकर बहुत खुश हूं कि वूडू का जीवन इतना लंबा है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   9 Sep 2022 7:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story