बिग बॉस ओटीटी : कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया जाएंगे बिग बॉस हाउस के अंदर, फिनाले से पहले देंगे ओटीटी अवॉर्डस

September 17th, 2021

हाईलाइट

  • फिनाले से पहले कॉमेडियन भारती सिंह देंगी बिग बॉस ओटीटी अवॉर्डस

डिजिटल डेस्क, मुंबई। कॉमेडियन भारती सिंह और पटकथा लेखक हर्ष लिम्बाचिया प्रतियोगियों के लिए एक पुरस्कार शाम की मेजबानी करने बिग बॉस ओटीटी के घर में प्रवेश कर रहे हैं। अवॉर्ड पाने वालों के नाम बिग बॉस यानी करण जौहर तय करेंगे। ये देखना दिलचस्प होगा कि फिनाले से ठीक एक दिन पहले भारती और हर्ष बिग बॉस ओटीटी के घर में कितनी सकारात्मकता बिखेर पाते हैं।

इस बीच, हाल के एपिसोड में बिग बॉस ने प्रतियोगियों के लिए एक मेमोरी टास्क की घोषणा की। जिसमें प्रतियोगियों को एक मेमोरी अपने पास रखनी हैं और एक मेमोरी वो बतानी है जिसे वे हमेशा के लिए हटाना चाहते हैं। टास्क को पहले कंटेस्टेंट निशांत भट्ट करेंगे। फिनाले से पहले, बिग बॉस ने प्रतियोगियों को अपने दिल की बात कहने और दर्शकों के सामने अपनी राय रखने का मौका दिया। बिग बॉस ने दो हाउसमेट्स के बीच प्रतियोगियों के लिए बिग बॉस ओटीटी के इस सीजन को क्यों जीतना चाहिए और दर्शकों को उन्हें वोट क्यों देना चाहिए, इस पर अपने विचार बोलने के लिए एक डिबेट टास्क की घोषणा की? पहला राउंड शमिता और निशांत भट्ट के बीच हुआ और दोनों हाउसमेट्स को बराबर वोट मिले।

वहीं दूसरी तरफ दिव्या और शमिता के बीच दूसरा राउंड हुआ, घर की दो सबसे मजबूत महिलाएं अपनी राय रखने के लिए एक-दूसरे के खिलाफ हो गईं। लेकिन यहां एक ट्विस्ट यह था कि राकेश खराब स्थिति में नहीं रहना चाहता थे और उन्होंने किसी भी प्रतियोगी को वोट नहीं दिया और दूसरे और तीसरे राउंड के लिए सुरक्षित पारी खेली। बाद में, बिग बॉस ने टास्क को रद्द कर दिया क्योंकि प्रतियोगी टास्क के लिए नियमों का पालन नहीं कर रहे थे। बिग बॉस ओटीटी वूट पर स्ट्रीम होता है।

(आईएएनएस)