कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हालत गंभीर, मौत की अफवाहों पर परिवार ने शेयर किया पोस्ट

Comedian Raju Srivastavas condition critical, family shared post on death rumors
कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हालत गंभीर, मौत की अफवाहों पर परिवार ने शेयर किया पोस्ट
राजू श्रीवास्तव हेल्थ अपडेट कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हालत गंभीर, मौत की अफवाहों पर परिवार ने शेयर किया पोस्ट

डिजिटल डेस्क,मुंबई। कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को दिल का दौरा पड़े तीन दिन बीत गए हैं, लेकिन अभी तक उनको होश नहीं आया है। एम्स दिल्ली के सूत्रों का कहना है कि राजू का स्वास्थ्य अभी स्थिर है। बता दें कि, 58 वर्षीय स्टैंड-अप कॉमेडियन को बुधवार को एम्स की आईसीयू में भर्ती कराया गया और उनकी एंजियोप्लास्टी की गई। फिलहाल उनकी हालत नाजुक होने की वजह से वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया हैं। पूरे देश से फैंस और शुभचिंतक उनके जल्द ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं। हाल ही में इंटरनेट पर आ रही अफवाहों के बीच राजू श्रीवास्तव के परिवार ने एक बयान जारी किया जिसमें बताया है कि उनकी हालत स्थिर है, डॉक्टर उनका इलाज कर रहे हैं और अपना बेहतर प्रदर्शन दे रहे हैं।

राजू श्रीवास्तव के मौत की अफवाह

राजू श्रीवास्तव की हालत को लेकर सोशल मीडिया पर हर सेकेंड एक नई खबर सामने आती है। जिसके बाद परिवार ने उनके स्वास्थ्य की स्थिति पर एक अपडेट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। नोट में लिखा था, “प्रिय सब, राजू श्रीवास्तव जी की हालत स्थिर है। हम उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं। डॉक्टर उनका इलाज कर रहे हैं और अपनी तरफ से पूरी कोशिश कर रहे हैं। सभी शुभचिंतकों को उनके निरंतर प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद। कृपया किसी भी अफवाह/फर्जी खबर पर ध्यान न दें। कृपया उनके लिए प्रार्थना करें। - राजू श्रीवास्तव का परिवार"।

हाल ही में पीएम नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने राजू श्रीवास्तव की पत्नी से बात की थी। दोनों ने उनसे राजू का हेल्थ अपडेट लिया, आश्वासन दिया और उनके जल्द ठीक होने की कामना की।

Created On :   13 Aug 2022 5:37 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story