दुनिया को सकारात्मक तरीके से देखने में मदद करती है कॉमेडी : कुणाल खेमू

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
मनोरंजन दुनिया को सकारात्मक तरीके से देखने में मदद करती है कॉमेडी : कुणाल खेमू

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेता कुणाल खेमू, जो वर्तमान में कॉमेडी वेब शो पॉप कौन में नजर आ रहे हैं, ने कॉमेडी पर अपने ²ष्टिकोण को साझा किया और बताया कि कैसे इससे उन्हें एक अभिनेता के रूप में बहुत कुछ सीखने में मदद मिली।

कुणाल ने अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत टीवी शो गुल गुलशन गुलफाम से की थी, और बाद में राजा हिंदुस्तानी, जख्म, भाई, हम हैं राही प्यार के, दुश्मन जैसी फिल्मों में काम किया। उन्होंने कलयुग, ढोल में मुख्य भूमिका निभाई, और कॉमेडी फिल्म गोलमाल 3 में भी देखे गए। उन्होंने साझा किया कि एक अभिनेता के रूप में वह कुछ नया तलाशना चाहते हैं और कॉमेडी के जरिए चीजों को सकारात्मक तरीके से देखने में मदद मिलती है।

उन्होंने कहा: सीखने, एक्सप्लोर करने, या सुधार करने के लिए हमेशा कुछ नया होता है, और मेरा मानना है कि हास्य भावना हमें यह समझाने में मदद करती है कि हम दुनिया को कैसे देखते हैं। मैं सोशल मीडिया पर खुद को कैसे पेश करता हूं, इस पर ज्यादा ध्यान नहीं देता हूं और बस वही करता हूं जो मुझे स्वाभाविक रूप से आता है।

पॉप कौन में कुणाल खेमू, जॉनी लीवर, राजपाल यादव, चंकी पांडे, सौरभ शुक्ला, दिवंगत सतीश कौशिक, नूपुर सेनन और जेमी लीवर हैं। यह शो यम प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित और फरहाद सामजी द्वारा निर्मित और निर्देशित है। पॉप कौन डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होता है।

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   19 March 2023 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story