comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

दिसंबर में कपिल शर्मा के घर आएगा नन्हा मेहमान, अपने बच्चे को लेकर एक्साइटेड हैं कपिल

दिसंबर में कपिल शर्मा के घर आएगा नन्हा मेहमान, अपने बच्चे को लेकर एक्साइटेड हैं कपिल

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। कॉमेडी किंग कपिल शर्मा जल्द ही पिता बनने वाले हैं। उनकी वाइफ गिन्नी चतरथ प्रेंग्नेट हैं। वे दिसंबर तक बच्चे को जन्म दे सकती हैं। इस बात की जानकारी कपिल ने खुद एक इंटरव्यू में दी। हालही में ​कपिल अपनी वाइफ के साथ कनाडा गए हैं। कनाडा जाने से पहले उन्होंने इस बात की पुष्टि की। 

कपिल ने एक इंटरव्यू में अपनी जीवन से जुड़ी ढेर सारी बातें की। साथ ही पत्नी गिन्नी चतरथ के प्रेग्नेंट होने का भी खुलासा किया। इतना ही नहीं अपने पहले बच्चे के लिए उन्होंने खुशी भी जाहिर की। उन्होंने बताया कि इस वक्त वे गिन्नी के साथ ज्यादा से ज्यादा बिता रहे हैं। ताकि वे उनका ख्याल रख सकें। 

कपिल ने बताया कि 'मैं गिन्नी का हर तरह से ख्याल रखने की कोशिश कर रहा हूं। मैं और मेरी पत्नी पहले बच्चे के लिए काफी एक्साइटेड हैं, लेकिन मेरी मां हमसे भी ज्यादा एक्साइटेड हैं। वह इस पल का काफी लंबे समय से इंतजार कर रही हैं। हम सभी गिन्नी और बच्चे की अच्छी सेहत के लिए कामना कर रहे है।'

कपिल शर्मा आने वाले नन्हें मेहमान पर बात करते हुए आगे कहते हैं कि, 'हमें नहीं पता कि लड़का होगा या लड़की... बस हमारे परिवार और सभी के लिए मेहमान के आने की खुशी है।' 

बता दें अपने वैकेशन पर जाने के दौरान कपिल और गिन्नी बहुत अच्छे लग रहे थे। एक तरफ जहां कपिल  ग्रे जैकेट और ट्रैक पैंट पहने हुए थे। वहीं गिन्नी ब्लैक कलर की ड्रेस में कयामत ढा रही थीं। उन्होंने हाथों में लाल चूढ़ा भी पहन रखा था और अपनी बेबी बंप को छुपाते नजर आ रही थीं। कपिल और ​गिन्नी ने इस दौरान मीडिया को काफी पेज दिए। 

गौरतलब है कि कपिल और गिन्नी की शादी, पिछले साल 12 दिसम्बर को हुई थी। शादी के बाद दोनों ने एक रिसेप्शन पार्टी भी होस्ट की थी। इस पार्टी में कई बॉलीवुड सेलेब्स शामिल हुए थे। वहीं रणवीर और दीपिका ने भी इस शादी में पहुंच कर रौनक जमा दी थी।

कमेंट करें
XEoLg