डीआईडी लिटिल मास्टर्स के प्रतिभागियों ने किशोर कुमार को दी भावभीनी श्रद्धांजलि

Contestants of DID Little Masters pay heartfelt tribute to Kishore Kumar
डीआईडी लिटिल मास्टर्स के प्रतिभागियों ने किशोर कुमार को दी भावभीनी श्रद्धांजलि
रियलिटी शो डीआईडी लिटिल मास्टर्स के प्रतिभागियों ने किशोर कुमार को दी भावभीनी श्रद्धांजलि
हाईलाइट
  • डीआईडी लिटिल मास्टर्स के प्रतिभागियों ने किशोर कुमार को दी भावभीनी श्रद्धांजलि

डिजिटल डेस्क, मुंबई। डांस पर आधारित रियलिटी शो डीआईडी लिटिल मास्टर्स सीजन 5 के प्रतियोगियों ने दिवंगत महान गायक और अभिनेता किशोर कुमार को भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की।

रविवार के शो में बॉलीवुड अभिनेत्री लीना चंदावरकर और लोकप्रिय प्लेबैक गायक सुदेश भोसले जजों के साथ डीआईडी लिटिल मास्टर्स में विशेष अतिथि के रूप में दिखाई देंगे।

जबकि शूटिंग के दौरान युवा प्रतिभागियों द्वारा किए गए सभी प्रदर्शन किशोर दा को समर्पित रहेंगे। फैंटास्टिक -15 प्रतियोगियों द्वारा महान गायक को एक महाकाव्य, हार्दिक श्रद्धांजलि और उनके कप्तानों ने सभी को भावुक कर दिया।

रेमो डिसूजा ने कहा, जब तक भारतीय संगीत इंडस्ट्री मौजूद है, किशोर दा और उनके गीत हमेशा हम सभी के दिलों में रहेंगे। हम उनके गीतों को सुनते हुए बड़े हुए हैं और यह जीवन भर हमारे रगों में बहता रहेगा।

सोनाली बेंद्रे ने कहा, मैं यहां आकर बहुत खुश हूं, क्योंकि हम महान किशोर दा को मानते हैं। मेरा मानना है कि कोई भी भारतीय ऐसा नहीं है, जिसने उनके गाने नहीं सुने हों, चाहे वह मिलेनियल्स हों, बच्चे हों या हमारे देश में कोई भी हो।

संगीतमय अभिनय ने महान गायक की उनके जन्म से लेकर उनके बचपन तक, उनके संघर्ष के दिनों तक, उनके सुनहरे दिनों तक की अद्भुत यात्रा का जश्न मनाया।

मंत्रमुग्ध कर देने वाले अभिनय के बाद, लीना चंदावरकर ने कहा, मैं जो महसूस कर रही हूं, उसे व्यक्त करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं। बच्चों ने इतना अच्छा प्रदर्शन किया कि मुझे लगा कि किशोर जी अभी भी हमारे आसपास हैं।

सुदेश भोसले ने यह भी कहा, मेरा मानना है कि हम संगीतकार किशोर दा के लिए यह सब कुछ देते हैं, क्योंकि यह उनके गीत हैं जो हमारे देश की भावी पीढ़ियों को प्रेरित करते हैं। वह अपने सदाबहार गीतों के माध्यम से हमेशा हमारे बीच थे और रहेंगे।

डीआईडी लिटिल मास्टर्स जी टीवी पर प्रसारित होता है।

आईएएनएस

Created On :   17 April 2022 11:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story