comScore

CORONAVIRUS: लॉकडाउन में आरती ने पहचाना अपना कुकिंग टैलेंट, बनया यूट्यूब चैनल

CORONAVIRUS: लॉकडाउन में आरती ने पहचाना अपना कुकिंग टैलेंट, बनया यूट्यूब चैनल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। कोरोना वायरस के चलते देश भर में लॉकडाउन है। ऐसे में तमाम सितारे अपने हुनर को निखार रहे हैं। घर बैठे कोई पेंटिंग कर रहा है तो कई साफ सफाई। बिगबॉस कंटेस्टेंट आरती सिंह ने भी अपने कुकिंग टैलेंट को पहचानते हुए रसोई संभाल लिया है। अब आरती अपनी रसोई से हर दिन नए-नए पकवान की रेसिपी अपने फैंस के लिए शेयर करेंगी।

लॉकडाउन में कोरोना वायरस के तेजी से बढ़ रहे संक्रमण को सीमित करने के लिए कॉमन मैन से लेकर सेलेब्रिटी तक सभी सोशल डिस्टेंसिंग की कोशिशें कर रहे हैं। लोग खुद को सेल्फ आइसोलेट और क्वारंटीन करके एक दूसरे से दूरियां बनाए हुए हैं। बिग बॉस सीजन 13 का हिस्सा रहीं एक्स कंटेस्टेंट आरती सिंह भी लॉकडाउन के दौरान अपना वक्त कुकिंग करके काट रही हैं। आरती ने एक वीडियो शेयर करके फैन्स को इसके बारे में बताया है।

आरती ने बनाया यूट्यूब चैनल
घर के भीतर तकरीबन 5 महीने काटने के दौरान आरती ने खाना बनाने से लेकर साफ-सफाई करने तक सब कुछ किया है। उन्होंने खुद ही अपनी हेयर स्टाइलिंग करने जैसे काम भी घर के अंदर किए। अब पूरे देश के लिए अपने ही घरों में बंद रहने पर बिग बॉस हाउस जैसे हालात हो गए हैं। आरती अपने घर पर रहकर खाना पका रही हैं और इस दौरान वीडियो बना कर अपने खुद के यूट्यूब चैनल के लिए कंटेंट तैयार कर रही हैं।

CORONA VIRUS: आइसोलेशन में हिना और करिश्मा बनी गृहणी, देखें वीडियो

VIDEO ALBUM RELEASE: गाने में सिडनाज के बीच दिखी जबरदस्त केमेस्ट्री, फैंस का मिल रहा अच्छा रिस्पॉन्स

वहीं, आरती ने कुछ वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किए हैं, जिनमें वह बड़ी कुशलता से खाना बनाती नजर आ रही हैं। इंस्टाग्राम पर किए गए एक वीडियो के कैप्शन में आरती ने लिखा- "खाना बनाना हमेशा से मेरा पैशन रहा है। आप सभी ने बिग बॉस हाउस में मुझे 3 महीने तक खाना पकाते हुए देखा। अब लॉकडाउन के दौरान मैं घर पर खुद ही अपने लिए खाना बना रही हूं। तो मैंने सोचा कि क्यों ना ये सब आप लोगों के साथ भी साझा किया जाए"।

कमेंट करें
Qp43Y