comScore

कोरोना से जंग में मदद के लिए फिर आगे आए अक्षय कुमार, मुंबई पुलिस को दान किए 2 करोड़ रुपए

कोरोना से जंग में मदद के लिए फिर आगे आए अक्षय कुमार, मुंबई पुलिस को दान किए 2 करोड़ रुपए

डिजिटल डेस्क, मुंबई। वैश्विक महामारी कोरोना वायरस (Coronavirus Pandemic) के खिलाफ लड़ाई में बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) लगातार मदद के लिए आगे आ रहे हैं। अब कोरोना से जंग में योध्दा की भूमिका निभा रहे पुलिसकर्मियों के सहयोग के लिए अक्षय कुमार ने दो करोड़ रुपए दान किए हैं। अक्षय ने यह राशि मुंबई पुलिस फाउंडेशन को डोनेट की है। साथ ही कोरोना की वजह से जान गंवाने वाले मुंबई पुलिस के दो जवानों को सैल्यूट भी किया है। इससे पहले अक्षय बीएमसी और पीएम कोयर्स फंड में भी दान कर चुके हैं।

Lockdown E-pass: अब ई-पास लेकर राज्य लौट सकेंगे मप्र के बाहर फंसे लोग, ऐसे करें आवेदन

मुंबई पुलिस कमिश्नर ने अक्षय को कहा- Thanks
दो करोड़ की सहायता राशि के लिए अक्षय का शुक्रिया अदा करते हुए मुंबई के पुलिस कमिश्नर ने ट्वीट कर कहा, मुंबई पुलिस फाउंडेशन में 2 करोड़ रुपए का योगदान देने के लिए मुंबई पुलिस अक्षय कुमार का धन्यवाद करती है। आपका सहयोग शहर को सुरक्षा प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध महिला व पुरुष पुलिसकर्मियों की जिंदगी को सुरक्षा देने में अहम भूमिका अदा करेगा।

लॉकडाउन: मीडिया कर्मियों की छंटनी-वेतन कटौती का मामला, SC ने केंद्र से मांगा जवाब

हम जिंदा और सुरक्षित हैं, तो सिर्फ पुलिस की वजह से
मुंबई पुलिस के ट्वीट के जवाब में अभिनेता ने कहा, मैं मुंबई पुलिस के हेड कॉन्सटेबल चंद्रकांत पेंडुरकर और संदीप सुर्वे को सलाम करता हूं, जिन्होंने कोरोना से लड़ते हुए अपने प्राण त्याग दिए। मैंने अपना कर्तव्य निभाया है, उम्मीद करता हूं कि आप भी निभाएंगे। भूलिए मत कि हम इन्हीं की वजह से जीवित व सुरक्षित हैं।

बता दें कि, इससे पहले अभिनेता अक्षय कुमार ने कोविड-19 महामारी के खिलाफ लड़ाई में पर्सनल प्रोटेक्टिव इक्विप्मेंट (पीपीई), मास्क और रैपिड टेस्टिंग किट के निर्माण के लिए बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) को 3 करोड़ रुपये दान दिए थे। बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पीएम केयर्स फंड में भी 25 करोड़ रुपये दान कर चुके हैं।

कमेंट करें
rc15q