क्रिकेटर शुभमन गिल ने एक्ट्रेस सारा अली खान के साथ संबंध पर तोड़ी चुप्पी, सारा को बताया बॉलीवुड की सबसे फिट एक्टर, बोले- सारा का सारा सच....

Cricketer Shubman Gill breaks silence on relationship with actress Sara Ali Khan
क्रिकेटर शुभमन गिल ने एक्ट्रेस सारा अली खान के साथ संबंध पर तोड़ी चुप्पी, सारा को बताया बॉलीवुड की सबसे फिट एक्टर, बोले- सारा का सारा सच....
सारा अली खान क्रिकेटर शुभमन गिल ने एक्ट्रेस सारा अली खान के साथ संबंध पर तोड़ी चुप्पी, सारा को बताया बॉलीवुड की सबसे फिट एक्टर, बोले- सारा का सारा सच....

डिजिटल डेस्क मुंबई। सारा अली खान बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की यंग एक्ट्रेस और फेमस स्टार किड हैं। वे अपनी बेहतरीन आदाकारी के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। बीते कुछ महीनों से एक्ट्रेस सारा अली खान और क्रिकेटर शुभमन गिल के अफेयर की चर्चाएं चल रही हैं। दोनो को कई बार एक साथ देखा गया है। उन्हें साथ में एक रेस्टोरेंट में डिनर पर देखा गया था। उनका एक शॉर्ट वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हुआ था। लेकिन सारा ने इस बारे में अब तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। लेकिन हाल ही में क्रिकेटर शुभमन गिल एक पंजाबी शो में पहुंचे थे। जहां उन्होंने दोनों के रिलेशन को लेकर खुलासा किया है। 

क्या सारा को डेट कर रहे शुभमन गिल ?
दरअसल, शुभमन हाल ही में प्रीति सिमोस और उनकी बहन नीति सिमोस के पंजाबी शो "दिल दियां गल्लां" में पहुंचे थे। शो में क्रिकेटर से पूछा गया बॉलीवुड की सबसे फिट फीमेल एक्टर कौन है? बिना देर किए शुभमन ने तुरंत सारा का नाम लिया।  अगला सवाल था, क्या वे सारा को डेट कर रहे हैं? शुभमन ने इसके जवाब में कहा- शायद। जब शुभमन से बोला गया कि सारा का सारा सच बोलो। तो क्रिकेटर ने शरमाते हुए और चेहरे पर बड़ी सी मुस्कान के साथ कहा- सारा दा सारा सच बोल दिया। शायद हां, शायद नहीं।

Sara Ali Khan seen having dinner with cricketer Shubman Gill at Mumbai  restaurant

अगस्त में उड़ी थी अफवाह 
सारा अली खान और शुभमन गिल के अफेयर कि खबर उस वक्त मीडिया में उड़ी थी, जब अगस्त में उन्हें साथ में एक रेस्टोरेंट में डिनर पर देखा गया था। उनका एक शॉर्ट वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था, जो एक महिला ने बनाया था और दावा किया था कि सारा और शुभमन मुंबई के बेस्तियन रेस्टोरेंट में डिनर कर रहे थे। बाद में दोनों का एक अन्य वीडियो भी सामने आया था, जिसमें उन्हें फ्लाइट में साथ देखा गया था।

Watch: Sara Ali Khan, Shubman Gill spotted together in Delhi hotel and  flight amid dating rumours

सारा से 5 साल छोटे हैं शुभमन गिल

शुभमन गिल अभी 22 साल के हैं और भारतीय इंटरनेशनल क्रिकेटर हैं। वे पंजाब के लिए खेलते हैं। शुभमन ने 2019 में इंटरनेशनल क्रिकेट में एंट्री ली और वे अंडर-19 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम के हिस्सा रहे हैं। उम्र में शुभमन सारा अली खान से लगभग 5 साल छोटे हैं।

दो एक्टर्स से जुड़ था सार का नाम 

शुभमन गिल के साथ नाम जुड़ने से पहले सारा अली खान का नाम दो अभिनेताओं के साथ जुड़ चुका है। फिल्म "केदारनाथ" की शूटिंग के दौरान ऐसी चर्चा थी कि वे सुशांत सिंह राजपूत को डेट कर रही हैं, जिनका जून 2020 में निधन हो चुका है। फिर फिल्म "लव आज कल" की शूटिंग के दौरान उनकी नजदीकियां कार्तिक आर्यन के साथ देखने को मिलीं। सुशांत के साथ अपने रिश्ते के बारे में सारा ने खुद स्वीकार किया था, जबकि कार्तिक या शुभमन के बारे में अब तक उन्होंने कोई कन्फर्मेशन नहीं दिया है।
 

Created On :   15 Nov 2022 5:19 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story