पंचत्तव में विलीन हुए सिद्धू मूसेवाला, खेत की मिट्टी में हुआ अंतिम संस्कार

Crowd of fans gathered to pay tribute to  Sidhu Moose Wala, see the last glimpse here
पंचत्तव में विलीन हुए सिद्धू मूसेवाला, खेत की मिट्टी में हुआ अंतिम संस्कार
सिद्धू मूसेवाला की हत्या लाइव अपडेट पंचत्तव में विलीन हुए सिद्धू मूसेवाला, खेत की मिट्टी में हुआ अंतिम संस्कार

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मूसेवाला की शव यात्रा उनके पसंदीदा ट्रेक्टर से निकाली। उनके पार्थिव शरीर के साथ ट्रेक्टर पर माता-पिता थे, जो बेहद भावुक नजर आ रहे थे। मूसेवाला को जिस वाहन पर अंतिम विदाई दी गई है वह सिंगर का खास तौर पर मॉडिफाइड करवाया गया था। इस ट्रेक्टर पर उन्होंने ने कई प्रकार के रील्स और गाने गा चुकें है। दाह संस्कार से पहले उनको लाल पगड़ी भी पहनाई गयी। उनके एक फ्रेंड ने बताया कि, सिद्धू के चहते पालतू कुत्तों ने दो दिनों से खाना नहीं खाया। इन कुत्तों को खुद सिंगर सुबह-शाम खाना खिलाया करते थे। उनको अंतिम विदाई देने के लिए लाखों की संख्या में फैंस पहुंचे। “सिद्धू भाई अमर रहे” के नारों के साथ ही उनके अपराधी को फांसी की सजा देने की मांग कर रहे थे। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by LOFAR (@lofarblike)

करीब 6 महिने के बाद सिद्धू की होने वाली दुल्हनियां का रो-रोकर हो रहा है बुरा हाल, उनकी शादी अक्टूबर में होने की संभावना थी। मीडिया को उनके करीबी दोस्त ने बताया कि, सिंगर के पार्थिव शरीर का पैतृक जमीन पर दाह संस्कार किया जाएगा।  

सिद्धू मूसेवाला को अंतिम विदाई देने का समय आ गया है। अंतिम संस्कार से सिद्धू के माता-पिता की दिल को झंंझोर कर रख देने वाली तस्वीर सामने आई है। पंजाबी सिंगर के पार्थिक शरीर के अंतिम दर्शन के लिए लोगों का हुजुम उमड़ पड़ा है। वहीं सिद्धू मूसेवाला के पार्थिक शरीर की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो  रही है। सिद्धू का अंतिम संस्कार उनके पैतृकगांव के खेतों में किया जाएगा। 

Image

 

Created On :   31 May 2022 8:26 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story