तनाव खत्म करता है डांस : अलीशा पंवार

Dance ends stress: Alisha Panwar
तनाव खत्म करता है डांस : अलीशा पंवार
तनाव खत्म करता है डांस : अलीशा पंवार
हाईलाइट
  • तनाव खत्म करता है डांस : अलीशा पंवार

मुंबई, 26 मार्च (आईएएनएस) इश्क में मरजावां अभिनेत्री अलीशा पंवार, जो एक प्रशिक्षित कथक डांसर भी हैं, उनका कहना है कि डांस तनाव खत्म करने वाला साबित हो सकता है।

अलीशा ने कहा, मुझे शुरुआत से ही डांस बहुत पसंद रहा है। मैं अपने कॉलेज के हर कार्यक्रम में परफॉर्म करती थी। मैं एक प्रशिक्षित कथक डांसर हूं और मैं इसे और भी अधिक एक्सप्लोर करना चाहती हूं। मुझे अन्य डांस फॉर्म भी सीखना है। शूटिंग के बाद समय निकालकर मैं जल्द ही इसकी शुरुआत करने की योजना बना रही हूं।

उन्होंने कहा, मुझे अपने करियर में अभी तक ऐसा कोई अवसर नहीं मिला है, जहां मैं अपने डांस को प्रस्तुत कर सकूं। मेरे लिए डांस तनाव बस्टर की तरह है। कोई फर्क नहीं पड़ता कि मैं काम करने के बाद कितनी थक गई हूं, एक बार जब मैं डांस कर लेती हूं, मेरी ऊर्जा वापस आ जाती है।

अलीशा वर्तमान में स्टार भारत पर प्रसारित होने वाले शो मेरी गुड़िया में नजर आती हैं। यह शो एक मां और एक बेटी की कहानी पर आधारित है। शो में दिखाया जा रहा है कि बच्ची की मां मर जाती है और वह अपनी चार साल की बेटी अवी की रक्षा करने के लिए वापस लौट जाती है। उसकी आत्मा बेटी की गुड़िया में बस जाती है।

Created On :   26 March 2020 5:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story