comScore

जेम्स बॉन्ड का किरदार फिर निभा सकते हैं डेनियल क्रेग

March 06th, 2020 16:00 IST
 जेम्स बॉन्ड का किरदार फिर निभा सकते हैं डेनियल क्रेग

हाईलाइट

  • जेम्स बॉन्ड का किरदार फिर निभा सकते हैं डेनियल क्रेग

लंदन, 6 मार्च (आईएएनएस)। हॉलीवुड स्टार डेनियल क्रैग, जेम्स बॉन्ड की भूमिका में फिर से नजर आ सकते हैं। हालांकि एक बार उन्होंने कहा था कि वह अपनी नस काट लेंगे, लेकिन बॉन्ड की फिल्मों में नजर नहीं आएंगे।

मिरर डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के मुताबिक, जेम्स बॉन्ड सीरीज की आगामी फिल्म नो टाइम टू डाय के बारे में बताया जा रहा था कि यह सीक्रेट एजेंट 007 के रूप में 52 वर्षीय इस अभिनेता की आखिरी फिल्म होगी, लेकिन अब ऐसा दावा है कि क्रेग बॉन्ड की छठी फिल्म में भी अपनी उपस्थिति दर्ज करा सकते हैं।

एक सूत्र ने बताया, यह किरदार बेहद संतुष्टिदायक है और क्रेग अभी भी इसे किसी और अभिनेता के पास जाते देखने के लिए तैयार नहीं है। अब गौर फरमाने वाली बात यह है कि नो टाइम टू डाय को दर्शकों से किस तरह की प्रतिक्रियाएं मिलती हैं और क्या यह फिल्म इस सीरीज की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन पाएगी और अगर ऐसा होता है, तो क्रेग एक बार फिर से इस किरदार में अपनी वापसी करेंगे।

नो टाइम टू डाय पहले अप्रैल में रिलीज होने वाली थी, लेकिन दुनिया भर में कोरोना वायरस के घातक प्रभाव को देखते हुए इसे नवंबर तक के लिए टाल दिया गया है।

कमेंट करें
shenp