हॉलीवुड: डेविड मिचोड की फिल्म विजार्डस! में कौन होगा मुख्य भूमिका में

May 18th, 2022

डिजिटल डेस्क,  लॉज एजिंल्स। हॉलीवुड की एक बहुचर्चित फिल्म विजार्डस! रिलीज के लिए तैयार है। इसमें मुख्य कलाकार की भूमिका में पीट डेविडसन, फ्रांज रोगोवस्की, नाओमी स्कॉट और सीन हैरिस ऑस्ट्रेलियाई लेखक-निर्देशक डेविड मिचोड की एक नई फिल्म विजार्डस! नजर आएंगे।

मिचोड ने जिन्होंने इस फिल्म विजार्डस! की कहानी भी लिखी है वो जोएल एडगर्टन और मिचोड की एक कहानी पर आधारित है। डेडलाइन की रिपोर्ट के अनुसार, डेड गार्डनर और प्लान बी के जेरेमी क्लेनर लिज वाट्स के साथ फिल्म का निर्माण करेंगे।

फिल्म दो असहाय पोथेड बीच-बार ऑपरेटरों का अनुसरण करती है, जो उस समय मुसीबत में पड़ जाते हैं जब वे चोरी की लूट में ठोकर खाते हैं।

बता दे मूनलाइट, मिनारी और द लास्ट ब्लैक मैन इन सैन फ्रांसिस्को जैसी पुरस्कार विजेता फिल्मों के बाद ए24 और प्लान बी के बीच यह चौथा सहयोग है।

ए24 इस फिल्म विजार्डस! की वैश्विक रिलीज को संभालेगा, जिसे क्वींसलैंड में शूट किया जाएगा, मॉरिसन सरकार के स्थान प्रोत्साहन कार्यक्रम और क्वींसलैंड सरकार से स्क्रीन क्वींसलैंड की उत्पादन आकर्षण रणनीति के माध्यम से 3.6 मिलियन के समर्थन के साथ।

डेविडसन फिल्म और टीवी दोनों क्षेत्रों में व्यस्त है, क्योंकि वह सैटरडे नाइट लाइव पर एक और सीजन खत्म कर रहें हैं। उनकी अर्ध-आत्मकथात्मक श्रृंखला बुपकिस को मयूर में सिर्फ एक श्रृंखला आदेश दिया गया था।

स्कॉट भी दोनों मोचरें पर व्यस्त हैं, हाल ही में उन्होंने नेटफ्लिक्स नाटक एनाटॉमी ऑफ ए स्कैंडल में अपना जादू दिखाया है। वह अगली बार अंबलिन विज्ञान-फाई तस्वीर दूरस्थ में देखी जा सकती है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.