लघु फिल्म के निर्देशक के तौर पर डेब्यू मेरे लिए छोटे बच्चे की तरह : वत्सल सेठ

Debut as a director for a short film is like a little child for me: Vatsal Seth
लघु फिल्म के निर्देशक के तौर पर डेब्यू मेरे लिए छोटे बच्चे की तरह : वत्सल सेठ
लघु फिल्म के निर्देशक के तौर पर डेब्यू मेरे लिए छोटे बच्चे की तरह : वत्सल सेठ

नई दिल्ली, 27 अप्रैल (आईएएनएस)। अभिनेता वत्सल सेठ ने लॉकडाउन की अवधि के दौरान एक लघु फिल्म से निर्देशक क्षेत्र में डेब्यू किया है। उन्हें लगता है कि यह प्रयास उनके अपने बच्चे से कम नहीं है।

वत्सल की लघु फिल्म कहा तो था की अवधि छह मिनट की है। इसमें अभिनेता ने अपनी पत्नी इशिता दत्ता के साथ अभिनय किया है और क्वारंटाइन के समय में उपजते प्रेम को दिखाया है।

वत्सल ने आईएएनएस से कहा, मैं अपने एक दोस्त के साथ चैट कर रहा था और मैं उसे बता रहा था कि मैं शूटिंग और नियमित कार्यक्रम को कितना याद करता हूं। उनसे बात करते हुए मुझे महसूस हुआ कि मैं एक अभिनेता हूं, इशिता एक अभिनेत्री है। हमारे पास शूट करने के लिए फोन कैमरा और बेसिक सामान है। मैंने एक दोस्त को फोन किया, उसने हमारे लिए यह कहानी लिखी, फिर हमनें स्टोरीबोडिर्ंग, शॉट डिवीजन स्थापित किया और सब कुछ एक साथ हो गया। इस तरह यह फिल्म तैयार हो गई।

वत्सल ने एक सुशील और प्यार करने वाले पति अबीर की भूमिका निभाई है, वहीं पत्नी मायरा की भूमिका में इशिता हैं, जो अपने पति का बहुत ख्याल रखती हैं। मध्यम वर्गीय कामकाजी दंपति को पता चलता है कि जबसे लॉकडाउन हुआ है, तब से उनकी शादी सही नहीं चल रही है, जबकि वे लॉकडाउन में एक साथ फंसे हैं।

उन्होंने कहा, हमारी सहमति इस कहानी पर इसलिए हुई, क्योंकि यह बहुत ही प्यारी, और अच्छी लघु फिल्म है। एक दंपति होने के नाते हम इस बात से ताल्लुक रखते हैं।

फिल्म के पूरा होने पर वह काफी खुश हैं।

उन्होंने कहा, यह मेरे बच्चे की तरह है। एक निर्देशक के तौर पर यह मेरी पहली फिल्म है।

Created On :   27 April 2020 2:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story