क्राइम पेट्रोल 2.0 के अपकमिंग एपिसोड में दिखेंगी दीपाली सैनी

Deepali Saini will be seen in the upcoming episode of Crime Patrol 2.0
क्राइम पेट्रोल 2.0 के अपकमिंग एपिसोड में दिखेंगी दीपाली सैनी
मुंबई क्राइम पेट्रोल 2.0 के अपकमिंग एपिसोड में दिखेंगी दीपाली सैनी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेत्री दीपाली सैनी क्राइम पेट्रोल 2.0 के आगामी एपिसोड में डार्क शेड के साथ एक बोल्ड किरदार निभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। वह जुगनी पंजाबन के नकारात्मक किरदार को निभा रही है, जो अवैध गतिविधियों के पीछे एक सरगना है। अपने किरदार के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा, मेरा किरदार जुगनी एक बहुत मजबूत महिला है, जो सभी प्रकार की अवैध गतिविधियों में रहती है। एक शब्द, जो पूरी तरह से जुगनी का वर्णन करता है वह है दबंग।

जिस तथ्य ने मुझे चरित्र के बारे में सबसे अधिक आकर्षित किया, वह है जिस तरह से वह खुद को ढोती है और उसका मजबूत व्यक्तित्व है। लोग सचमुच उससे डरते हैं और ऐसा कुछ नहीं है जो हर कोई कर सकता है। मुझे हमेशा डार्क और ग्रे शेड्स निभाने में मजा आया है, क्योंकि इससे आपको किरदार को ज्यादा से ज्यादा एक्सप्लोर करने का मौका मिलता है। उन्होंने आगे कहा, भूमिका को इतना आश्वस्त करना कि यह लोगों में किरदार के प्रति घृणा की भावना पैदा करता है।

क्राइम पेट्रोल 2.0 शो में शामिल होने को लेकर उत्साहित, दीपाली कहती हैं, यह भारतीय टेलीविजन पर शो में से एक है, जो अपराधियों के मानस की एक झलक देता है और न केवल एक कहानी बताता है, जिससे दर्शकों के लिए इसे देखना बहुत दिलचस्प हो जाता है। शो के मूल के लिए सच है, हमेशा यह सुनिश्चित करने पर ध्यान केंद्रित किया जाता है कि दर्शक बड़े पैमाने पर परिस्थितियों को समझें और सतर्क बने रहें। अपने नए अवतार में, क्राइम पेट्रोल 2.0 थ्रिलर, एक्शन, ड्रामा और भावनाओं का एक आदर्श संयोजन है। क्राइम पेट्रोल 2.0 सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

(आईएएनएस)

Created On :   12 March 2022 2:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story