comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

दीपिका पादुकोण खुद को क्रिएटिव रखने के लिए कर रहीं है ये काम

June 08th, 2020 17:01 IST
 दीपिका पादुकोण खुद को क्रिएटिव रखने के लिए कर रहीं है ये काम

हाईलाइट

  • दीपिका पादुकोण खुद को क्रिएटिव रखने के लिए कर रहीं है ये काम

मुंबई, 8 जून (आईएएनएस)। लॉकडाउन के शुरुआत से ही दीपिका पादुकोण ने फिल्मों की एक सूची तैयार कर ली थी, जिसे वह क्रिएटिविटी के प्रति प्रेरित रहने के लिए देखना चाहती थीं। इस दौरान उन्होंने कई अच्छी फिल्में, बहुप्रशंसित भारतीय वेब सीरीज देखकर अपना व़क्त बिताया।

यही नहीं अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के साथ भी सुझाव साझा करना शुरू कर दिया है। उनके इंस्टाग्राम हैंडल पर एक हाइलाइट है, जिसमें उनके सुझाव की सूची शामिल है। इसे डीपी का सुझाव कहा जा रहा है। इन सुझाव में जोजो रैबिट, फैंटम थ्रेड, हर, इनसाइड आउट, स्लीपलेस नाइट्स इन सिएटल जैसी फिल्में और पाताल लोक, हॉलीवुड जैसे अन्य शो शामिल हैं।

अभिनेत्री ने अपने दिन का एक हिस्सा इसके लिए समर्पित कर रखा है, क्योंकि विभिन्न कलाकारों के उल्लेखनीय अभिनय देखकर एक कलाकार के तौर पर उन्हें अपना दायरा बढ़ाने में मदद मिल रही है।

दीपिका पादुकोण जो अपने ऑन-स्क्रीन करिश्मा के लिए जानी जाती हैं, वह रचनात्मक रूप से खुद को प्रेरित रखने के लिए ऑनलाइन स्क्रिप्ट नरेशन सुनकर अपने लॉकडाउन का सदुपयोग कर रहीं है।

अपने क्राफ्ट और कला के प्रति उल्लेखनीय रूप से समर्पित दीपिका की यह सभी गतिविधियां उन्हें सेट पर वापस लौटने के व़क्त प्रेरित करेंगी।

अगर यह लॉकडाउन नहीं होता, तो अभिनेत्री इस व़क्त श्रीलंका में अगली फिल्म की शूटिंग कर रही होती।

कमेंट करें
YRvE4