दीपिका पादुकोण हुई कान्स के लिए रवाना, इंडिया की ओर से फिल्म फेस्टिवल जूरी का बनेंगी हिस्सा

Deepika Padukone leaves for Cannes, will be part of the film festival jury from India
दीपिका पादुकोण हुई कान्स के लिए रवाना, इंडिया की ओर से फिल्म फेस्टिवल जूरी का बनेंगी हिस्सा
कान्स फिल्म फेस्टिवल दीपिका पादुकोण हुई कान्स के लिए रवाना, इंडिया की ओर से फिल्म फेस्टिवल जूरी का बनेंगी हिस्सा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड की सबसे बेहतरीन एक्ट्रेसेज में से एक दीपिका पादुकोण को ने हाल ही में कान्स फिल्म फेस्टिवल से न्योता आया है। एक्ट्रेस 75वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में जूरी के तौर पर एकमात्र भारतीय हैं। इस खबर के सामने आने के बाद ही उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरीं। वह कल रात मुंबई से फ्रेंच रिवेरा के लिए रवाना हो गईं।

आठ सदस्यीय जूरी का बनी हिस्सा
दीपिका 16 से 28 मई के बीच होने वाले दो वीक के इवेंट में काफी बीजि रहने वाली हैं, बॉलीवुड के बाद एक्ट्रेस इंटरनेशल मंच पर भारत का प्रतिनिधित्व करने जा रही हैं। वे 75वें डे कान्स इवेंट के लिए एक खास और बहुत ही शानदार जूरी के लिए चुनी गई हैं, वहीं दीपिका फ्रेंच एक्टर विंसेंट लिंडन की अध्यक्षता वाली आठ सदस्यो जूरी का हिस्सा हैं।

दीपिका के साथ ये भी होंगे शामिल
बता दें कि, दीपिका साथ यहां और भी कई कलाकार नजर आएंगे जिसमें, ईरानी फिल्म निर्माता असगर फरहादी, स्वीडिश एक्ट्रेस नूमी रैपेस, एक्ट्रेस और स्क्रिन राईटर निर्माता रेबेका हॉल, इटैलियन एक्ट्रेस जैस्मीन ट्रिंका, फ्रेंच निर्देशक लाडज ली, अमेरिकी निर्देशक जेफ निकोल्स और नॉर्वे के निर्देशक जोआचिम ट्रायर शामिल हैं। सभी मिलकर वहां दिखाई जाने वाली सबसे बेहतरीन इंटरनेशनल फिल्मों की समीक्षा करेंगे, साथ ही सिनेमा और इंटरनेशनल फिल्म इंडस्ट्री के विकास को बढ़ावा देने पर जोड़ देंगे।

वर्क फ्रंट की बात करें तो दीपिका के पास फिल्मों की एक लंबी लिस्ट है जो रिलीज के लिए तैयार है। वह शाहरुख खान के साथ "पठान", ऋतिक रोशन के साथ "फाइटर", प्रभास के साथ "प्रोजेक्ट के" और अमिताभ बच्चन के साथ "द इंटर्न" रीमेक में नजर आने वाली हैं। 
 

Created On :   10 May 2022 5:20 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story