ब्रह्मास्त्र 2 में रहेंगी दीपिका पादुकोण, पार्ट वन में भी दिखेगी झलक...............

Deepika Padukone will be in Brahmastra 2, will also be seen in Part One
ब्रह्मास्त्र 2 में रहेंगी दीपिका पादुकोण, पार्ट वन में भी दिखेगी झलक...............
अयान ने शुरू की पार्ट टू की तैयारी  ब्रह्मास्त्र 2 में रहेंगी दीपिका पादुकोण, पार्ट वन में भी दिखेगी झलक...............

डिजिटल डेस्क, मुंबई। रणबीर कपूर आलिया भट्ट समेत अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय की मल्टी स्टारर ब्रह्मास्त्र बहुत जल्द ही  थिएटर्स में आने वाली है। फिल्ममेकर अयान मुखर्जी ने इस फिल्म के लिए कुछ बड़ा ही सोचा है, ठीक इस फिल्म के नाम की तरह यह फिल्म भी उनके लिए  ब्रह्मास्त्र  साबित हो सकती है। इसका अंदाजा इस बात से ही लगाया जा सकता है कि फिल्म का पहला पार्ट अब तक रिलीज भी नहीं हुआ और इसके दूसरे पार्ट की चर्चा भी होने लगी है। फैंस इस फिल्म को लेकर इतना एक्साइटेड हैं कि इसका इंतजार और इसकी न्यूज शेयर करते नहीं थक रहे हैं। 

दीपिका आएंगी नजर
पिंकविला की खबरों को सच माने तो दीपिका ब्रह्मास्त्र पार्ट टू में नजर आएंगी। पहले पार्ट में आलिया और रणबीर इशा और शिव का रोल प्ले कर रहे हैं, अब न्यूज आ रही है कि दूसरे पार्ट में अयान देव और पार्वती को लेकर स्टोरी रेडी कर रहे हैं। देखा जाए तो दोनों ही पार्ट में भग्वान शिव पार्वती को ही लेकर स्टोरी रेडी की गई है। पिंकविला के खबरों के मुताबिक अयान ने दीपिका को पार्वती के रोल के लिए लॉक किया है, वहीं दूसरी तरफ वे अब भी देव की खोज कर रहे हैं। खबर तो यह भी है कि दीपिका  पार्ट वन में भी  कैमियो रोल में नजर आएंगी। 

दर्शकों के बीच फिल्म को लेकर काफी उत्साह है, इस एक्साइटमेंट की वजह फिल्म के प्रमोशन के दौरान क्रिएट की गई हाईप है और इसकी ब्लॉकबस्टर स्टारर कास्ट भी लेकिन इसके पीछे एक और वजह भी है, वो है रियल लाईफ कपल का पहली बार साथ में नजर आना। दरअसल यह पहली बार है कि बॉलिवुड के फैमस कपल आलिया और रणबीर बड़े पर्दे पर साथ में नजर आएंगे। दर्शक पहली बार इस कपल को बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं। दर्शकों के इंताजार को खत्म करने ब्रह्मास्त्र 9 सितम्बर को रिलीज होने वाली है। फिल्म के रिलीज के लिए दर्शक बेचैन हैं। इतने समय में रेडी हुई यह फिल्म बॉक्सऑफिस पर क्या कमाल दिखाएगी वो तो देखने वाली बात होगी।   

Created On :   19 July 2022 12:37 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story