ड्रग्स मामले में पूछताछ के लिए एनसीबी ऑफिस पहुंचीं दीपिका, सारा और श्रद्धा (लीड-1)

Deepika, Sara and Shraddha reach Leading NCB Office for Drugs Inquiry
ड्रग्स मामले में पूछताछ के लिए एनसीबी ऑफिस पहुंचीं दीपिका, सारा और श्रद्धा (लीड-1)
ड्रग्स मामले में पूछताछ के लिए एनसीबी ऑफिस पहुंचीं दीपिका, सारा और श्रद्धा (लीड-1)
हाईलाइट
  • ड्रग्स मामले में पूछताछ के लिए एनसीबी ऑफिस पहुंचीं दीपिका
  • सारा और श्रद्धा (लीड-1)

मुंबई, 26 सितंबर (आईएएनएस)। ड्रग्स मामले में पूछताछ के लिए बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के एनसीबी कार्यालय पहुंचने के बाद अभिनेत्री श्रद्धा कपूर और सारा अली खान भी शनिवार को यहां पूछताछ के लिए पहुंचीं।

श्रद्धा पूर्वाह्न करीब 11.45 बजे बालार्ड पियर इलाके में एनसीबी ऑफिस पहुंची, जबकि सारा 12.15 बजे एजेंसी के ऑफिस पहुंचीं।

वहीं,दीपिका की पूर्व मैनेजर करिश्मा प्रकाश भी दूसरे दिन भी जांच में शामिल होने कोलाबा क्षेत्र के एनसीबी गेस्ट हाउस पहुंची।

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा को सुशांत की पूर्व मैनेजर जया साहा के साथ कथित चैट के बाद पूछताछ के लिए बुलाया गया है।

एनसीबी के सूत्रों के अनुसार, एनसीबी श्रद्धा से पूछेगा कि उन्होंने सीबीडी ऑयल किससे खरीदा और उनकी कथित चैट में एसएलबी कौन था। साथ ही छिछोरे में सुशांत के साथ काम करने वाली श्रद्धा से यह भी पूछा जा सकता है कि क्या वे किसी ऐसी पार्टी में शामिल हुईं, जहां ड्रग्स ऑफर की गईं हों। या वे कभी पवना रिसॉर्ट में गईं थीं जहां सुशांत ने कथित तौर पार्टियों की मेजबानी की थी।

वहीं अभिनेता सैफ अली खान और अभिनेत्री अमृता सिंह की बेटी सारा से ड्रग्स का सेवन करने और खरीदने के बारे में पूछताछ की जाएगी।

एक टेलीविजन साक्षात्कार के दौरान सुशांत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती ने दावा किया था कि दिवंगत अभिनेता ने ब्लॉकबस्टर फिल्म केदारनाथ की शूटिंग के दौरान मारिजुआना लेना शुरू किया था।

बैडमिंटन आइकन प्रकाश पादुकोण की बेटी अभिनेत्री दीपिका पादुकोण से पूछा जाएगा कि उन्होंने अक्टूबर 2017 में करिश्मा को कोको क्लब में ड्रग्स लाने के लिए क्यों कहा था और वह कितने समय से ड्रग्स का सेवन कर रही हैं। एनसीबी उनसे यह भी पूछेगा कि क्या उन्होंने ये ड्रग्स अपने लिए खरीदे या दूसरों के लिए। साथ ही इसका पेमेंट कैसे किया।

बता दें कि रिया के बाद ये तीनों अभिनेत्रियां एनसीबी के रडार पर हैं, जो पिछले लगभग दो महीनों से बॉलीवुड में कथित ड्रग्स कनेक्शन को उजागर करने के लिए जांच कर रही है।

एसडीजे/वीएवी

Created On :   26 Sep 2020 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story