दैनिक भास्कर हिंदी: दीपिका की मां को अस्पताल में मिला बेड

June 13th, 2020

हाईलाइट

  • दीपिका की मां को अस्पताल में मिला बेड

नई दिल्ली, 13 जून (आईएएनएस)। टेलीविजन अदाकारा दीपिका सिंह की मां को आखिरकार दिल्ली सरकार की मदद से दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

दीपिका ने फेसबुक की मदद से राज्य सरकार के प्रति अपना आभार व्यक्त किया।

शनिवार की दोपहर को अभिनेत्री ने फेसबुक पर लिखा, मेरे ट्वीट और वीडियो पर तत्काल प्रतिक्रिया देने के लिए दिल्ली सरकार और स्वास्थ्य मंत्री को धन्यवाद। आखिरकार मेरी मां को सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। उनके जल्द ही ठीक होने की उम्मीद करती हूं।

इससे पहले शनिवार को आईएएनएस ने बताया था कि कैसे दीपिका ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा कर अपनी मां के कोविड-19 से संक्रमित होने की बात कही थी और इस बात का भी जिक्र किया था कि किस तरह से दिल्ली के कुछ अस्पतालों ने बेड की कमी होने का हवाला देते हुए उन्हें भर्ती करने से इंकार किया।

अभिनेत्री के माता-पिता दिल्ली के पहाड़गंज इलाके के आर्य नगर में 45 सदस्यों वाले एक संयुक्त परिवार में रहते हैं। उनके पिता में भी कोरोनावायरस के होने की आशंका जताई जा रही है, जबकि उनकी दादी को सांस लेने में तकलीफ आ रही है।

धारावाहिक दिया और बाती हम की यह अभिनेत्री मुंबई से दिल्ली नहीं जा सकीं क्योंकि उनका एक छोटा सा बच्चा है, लेकिन उनकी बहन अनामिका अपने माता-पिता को सहारा देने के लिए दिल्ली गई हुई हैं।