वेब सीरीज: दिल्ली क्राइम, जामतारा, मसाबा मसाबा सीजन 2 की घोषणा

July 15th, 2022

हाईलाइट

  • दिल्ली क्राइम, जामतारा, मसाबा मसाबा सीजन 2 की घोषणा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। स्ट्रीमिंग दिग्गज नेटफ्लिक्स 2022 में दिल्ली क्राइम, मसाबा मसाबा, जामतारा, फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स और बेमेल जैसे लोकप्रिय शो के दूसरे सीजन को लाने के लिए पूरी तरह तैयार है।

क्राइम थ्रिलर जॉनर में आगे बढ़ते हुए, अनुभवी पुलिस अधिकारी डीसीपी वर्तिका चतुर्वेदी और उनकी विश्वसनीय टीम भारत की एकमात्र अंतर्राष्ट्रीय एमी पुरस्कार विजेता सीरीज, दिल्ली क्राइम के दूसरे सीजन में लौटी।

सच्ची घटनाओं से प्रेरित, शीर्ष पुलिस अधिकारी वर्तिका ने दिल्ली और उसके वरिष्ठ नागरिकों को हत्यारों के एक जघन्य गिरोह से बचाने के लिए अपनी टीम के साथ एक और महत्वपूर्ण जांच का नेतृत्व किया।

कलाकारों में शेफाली शाह, रसिका दुग्गल, राजेश तैलंग, आदिल हुसैन, अनुराग अरोड़ा, यशस्विनी दयामा, सिद्धार्थ भारद्वाज, गोपाल दत्त, डेन्जि़ल स्मिथ, तिलोत्तमा शोम, जतिन गोस्वामी, व्योम यादव और अंकित शर्मा शामिल हैं।

कच्चा और व्यसनी, दांव पहले से कहीं अधिक ऊंचा है क्योंकि जामतारा: सबका नंबर आएगा भारत के सबसे बड़े घोटाले के साथ लौट रहा है। इसमें स्पर्श श्रीवास्तव, अंशुमन पुष्कर, मोनिका पंवार, अमित सियाल, दिब्येंदु भट्टाचार्य, अक्ष परदासनी और सीमा पाहवा ने अभिनय किया है।

सीजन 2 में, फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता और अभिनेत्री नीना गुप्ता अभिनीत मसाबा मसाबा, हसल बनाम हार्ट की थीम की खोज करते हुए, कैमियो के साथ लौटती है।

मनोरंजन के क्षेत्र को और बढ़ाते हुए, बॉलीवुड की चुलबुली पत्नियां, महीप, भावना, सीमा और नीलम, दर्शकों को उनके घरों और जीवन में अपनी सितारों से भरी दुनिया की एक झलक साझा करते हुए, ओम्फ, ग्लैमर और ड्रामा लाती हैं।

रोमांस, युवा वयस्क और पुरानी यादों को समेटे हुए, बेमेल का सीजन 2 लोगों को अरावली संस्थान में वापस ले जाएगा क्योंकि कलाकारों की टुकड़ी नई शैक्षणिक चुनौतियों, आत्म-स्वीकृति और बहुत कुछ से निपटने के दौरान नई दोस्ती और रिश्तों का पता लगाती है।

यह प्राजक्ता कोली, रोहित सराफ, विहान समत, तारुक रैना, देवयानी शौरी, मुस्कान जाफरी, कृतिका भारद्वाज, अभिनव शर्मा, रणविजय सिंघा और विद्या मालवड़े को पर्दे पर वापस लाएगा।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.