अंतरराष्ट्रीय एमी विजेता: 26 अगस्त को रिलीज होगा दिल्ली क्राइम सीजन 2

July 23rd, 2022

हाईलाइट

  • 26 अगस्त को रिलीज होगा दिल्ली क्राइम सीजन 2

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अंतरराष्ट्रीय एमी विजेता स्ट्रीमिंग सीरीज दिल्ली क्राइम अपने दूसरे सीजन में वापसी कर रही है, जिसमें शो के कलाकार एक नए अपराध को उजागर करने और सुलझाने के लिए आगामी सीजन में अपनी भूमिका को दोहरा रहे हैं।

वर्तिका और उनकी टीम व्यक्तिगत और पेशेवर दोनों तरह से जटिल परिस्थितियों से निपटेगी क्योंकि एक जघन्य अपराध केंद्र स्तर पर होता है।

शेफाली शाह के साथ, रसिका दुगल, राजेश तैलंग, अभिनेता आदिल हुसैन, अनुराग अरोड़ा, सिद्धार्थ भारद्वाज और गोपाल दत्त ने अपनी भूमिकाओं को फिर से निभाया।

दिल्ली क्राइम का पहला सीजन 2012 के दिल्ली गैंगरेप मामले पर आधारित था, जिसने पूरी दुनिया को हिला कर रख दिया था।

47वें अंतर्राष्ट्रीय एमी पुरस्कारों में, श्रृंखला को उत्कृष्ट नाटक श्रृंखला के सम्मान से नवाजा गया।

रिची मेहता द्वारा निर्मित, एस.के. ग्लोबल एंटरटेनमेंट, गोल्डन कारवां, फिल्म कारवां, दिल्ली क्राइम 2 का निर्देशन तनुज चोपड़ा ने किया है जो शो रनर के रूप में भी काम करते हैं।

मयंक तिवारी, शुभ्रा स्वरूप, एनसिया मिर्जा, संयुक्ता चावला शेख (संवाद) और विराट बसोया (संवाद) द्वारा लिखित, अपराध नाटक 26 अगस्त, 2022 को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर आएगा।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

खबरें और भी हैं...