जैकलीन फर्नांडिज के बाद बढ़ी नोरा फतेही की मुश्किलें, छह घंटे से ज्यादा लंबी चली पूछताछ में मुश्किल हुआ ED के इन सवालों का जवाब देना!

Delhi Police asked many questions to Nora Fatehi, Jacqueline will also be questioned by Delhi Police and ED
जैकलीन फर्नांडिज के बाद बढ़ी नोरा फतेही की मुश्किलें, छह घंटे से ज्यादा लंबी चली पूछताछ में मुश्किल हुआ ED के इन सवालों का जवाब देना!
नोरा से हुए ये सवाल जैकलीन फर्नांडिज के बाद बढ़ी नोरा फतेही की मुश्किलें, छह घंटे से ज्यादा लंबी चली पूछताछ में मुश्किल हुआ ED के इन सवालों का जवाब देना!

डिजिटल डेस्क, दिल्ली। मनी लॉन्ड्रिंग केस में जैकलीन फर्नांडिज के बाद अब नोरा फतेही की भी मुश्किलें बढ़ सकती हैं। हाल ही में ईडी ने जैकलीन को भी इस केस में मुख्य आरोपी बनाया था। वहीं अब नोरा फतेही से भी पूछताछों का दौर जारी हो गया है। 

दरअसल बॉलीवुडअभिनेत्री नोरा फतेही से दिल्ली पुलिस ने करीब 6 घंटे पूछताछ की। यह पूछताछ ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग के बारे में हुई है। बता दें सुकेश ने नोरा फतेही और जैकलीन फर्नांडिज  के ऊपर करोड़ो रुपए खर्च किए थे। सूत्रों की मानें तो शुक्रवार को दिल्ली पुलिस ने नोरा से पूछताछ के दौरान करीब 50 से अधिक सवाल किए। नोरा से पूछा गया कि आप सुकेश से कहां मिली? आपने गिफ्ट कब लिए? जैकलीन के साथ कनेक्शन के बारे में भी पूछा गया, इस तरह से कई सवाल के जबाव पूछे गए जिसमें नोरा ने सहयोग किया और उनका जवाब भी दिया। इस मामले में ED एक्ट्रेस से 3 बार पूछताछ कर चुकी है। बता दें इस मामले की जांच दिल्ली पुलिस और ईडी कर रही है।

 इसके पहले भी नोरा फतेही से ईडी ने तमाम सवाल पूछे।तब नोरा और सुकेश दोनों को ही आमने-सामने बैठाकर सवाल पूछे गए थे जिसमें  कुछ सवालों के जवाब देने में नोरा फतेही सामान्य नजर आई थी। जबकि कुछ सवालों के जवाब देने में वो परेशान थी बताया जा रहा है कि ईडी ने कुछ इस तरह के सवाल दोनों से पूछे थे जो इस प्रकार हैं।                                                                                                                                                                                                                    

                                                          

                                                              

 

                                                           

                                        

                                                     

 

 


 नोरा फतेही के ताजा जवाब

सूत्रों की मानें तो नोरा फतेही ने हाल ही में हुई पुलिस की पूछताछ में भी सहयोग करते हुए सवालों का जवाब दिया है। लेकिन कई सवालों के जबाव में मुश्किल में नजर आई। नोरा ने जैकलीने के साथ कनेक्शन के सवाल पर कहा कि मेरा जैकलीन के साथ कोई कनेक्शन नहीं है।

ईडी की पूछताछ में पहले ही सुकेश ने नोरा फतेही और जैकलीन को कई महंगे तोहफे और लग्जरी कार देने का खुलासा किया था। 14 अक्टूबर 2021 को नोरा फतेही और सुकेश को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ की गई थी। उस समय पूछताछ में ही नोरा ने लग्जरी कार गिफ्ट में लेने की बात स्वीकार की थी। 


जैकलीन से होगी पूछताछ

 जैकलीन फर्नांडिज  से 12 सितंबर को  दिल्ली पुलिस पूछताछ करेगी। बता दें इस मामले की सुनवाई बुधवार को दिल्ली के पटियाला कोर्ट में हुई थी। कोर्ट ने दोनों ही जांच एजेंसियों को जैकलीन फर्नांडीस से पूछताछ करने के आदेश  दिए थे।  


 

Created On :   3 Sep 2022 7:46 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story